मनीष पांडे ने यूरोप ट्रिप से शेयर की ऐसी तस्वीरें, नजर हटाना होगा मुश्किल
मनीष पांडे ने यूरोप ट्रिप से शेयर की ऐसी तस्वीरें, नजर हटाना होगा मुश्किल

टीम इंडिया के बेहतरीन खिलाड़ी मनीष पांडे समय अपनी पत्नी आश्रिता शेट्टी के साथ यूरोप में छुट्टियां मना रहे हैं। यह आपको बता दें कि इस समय यह स्टार बल्लेबाज इंस्टाग्राम पर अपनी वाइफ के साथ लगातार तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। जोकि उनके फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रही है। इंस्टाग्राम पर मनीष पांडे ने एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है। जिसमें उनकी पत्नी आशिता से नजर हटा पाना बेहद मुश्किल होगा। यहां वह चश्मा लगाकर इतनी ज्यादा खूबसूरत दिखाई दे रही है कि उनके आगे बॉलीवुड की कई सारी हसीनाएं भी फेल हो जाएँगी।

Read More : 4 बल्लेबाज जो अपने क्रिकेट करियर में निभा चुके है विकेटकीपर की भूमिका, नाम जानकार दंग रह जाएंगे आप

यूरोप में छुट्टियां मना रहा है यह कपल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manish Pandey (@manishpandeyinsta)

हालांकि मनीष पांडे ने जहां के तस्वीरें क्लिक की है। उस जगह पर तो खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन इतना तो पता चल पाया है कि यह खिलाड़ी इस समय यूरोप में है और अपनी छुट्टियों का भरपूर आनंद ले रहे हैं। मनीष पांडे ने साल 2022 में कोई अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला हो लेकिन इसके बावजूद भी यह साल खिलाड़ी के लिए काफी ज्यादा व्यस्त रहने वाला गया है।

आईपीएल में नहीं दिखा पाए थे अपना शानदार प्रदर्शन

जानकारी के लिए आपको बताते हैं कि यह खिलाड़ी सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी विजय हजारे ट्रॉफी रणजी ट्रॉफी में कर्नाटक के लिए खेलते हुए दिखाई दिए थे और इस साल मनीष पांडे आईपीएल में लखनऊ सुपरजाइंट्स की तरफ से भी खेले थे। उनका प्रदर्शन काफी निराशाजनक था जिसके चलते उन्हें काफी मैचों से बाहर रखा हुआ था।

घरेलू मैचों में दिखाया था शानदार प्रदर्शन

वही बात अगर इस खिलाड़ी की घरेलू क्रिकेट की करें तो आपको बता दें कि सारण का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है लेकिन घरेलू क्रिकेट में रन बनाने के बावजूद भी है खिलाड़ी टीम इंडिया में अपनी जगह को पक्का नहीं कर पाए मनीष पांडे के कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ द्वारा शुरू की गई आगामी महाराजा ट्रॉफी में खेलने की पूरी पूरी संभावनाएं हैं क्योंकि मनीष भारत के मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाजों में से एक है लेकिन उनके हालिया प्रदर्शन को देखकर उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया है उन्हें आखरी बार श्रीलंका दौरे के लिए गया था जहां उन्होंने तीन वनडे मैचों के दौरान महज 74 रन ही बना पाए थे

Leave a comment

Your email address will not be published.