RCB vs DC: चिन्नास्वामी के मैदान में होगी चौके -छक्के की बरसात, जानिए कैसा होगा पिच और मौसम का मिजाज

By Manika Paliwal On April 15th, 2023

RCB vs DC: चिन्नास्वामी के मैदान में होगी चौके -छक्के की बरसात, जानिए कैसा होगा पिच और मौसम का मिजाज

RCB VS DC : आईपीएल 2023 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु बनाम दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में होगा। बता दें कि दिल्ली और आरसीबी का यह मुकाबला दोपहर 3:30 बजे से शुरू हो जाएगा जहां आरसीबी के कप्तान फाफ तो वहीं कप्तान डेविड वॉर्नर है। आपको बताते हैं कि इस दौरान कैसा होगा मौसम और पिच का मिजाज।

Read More : आईपीएल 2023 में इस ओपनिंग जोड़ी के साथ मैदान में उतर सकती है सनराइजर्स हैदराबाद, इन खिलाड़ियों को मिल सकती है जिम्मेदारी

पिच रिपोर्ट

अगर बात एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में पिच की करें तो यहां बल्लेबाजों को भरपूर मदद मिलती है। वही इस मैदान में बड़े-बड़े स्कोर काफी बार बनते हुए दिखाई देते हैं हालांकि बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम भी लक्ष्य आसानी से हासिल कर लेती है। जबकि इस मैदान पर आईपीएल इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर आरसीबी का है। जहां साल 2013 में टीम ने पुणे वॉरियर्स के खिलाफ 263 रन बनाए थे।

वेदर रिपोर्ट

बेंगलुरु में तापमान 21 डिग्री से 36 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की उम्मीद है दिन में बेंगलुरु में बहुत ज्यादा गर्मी पड़ने वाली है। वही रात में मौसम थोड़ा ठंडा होगा हालांकि इसका असर मैच पर बिल्कुल भी दिखाई नहीं देने वाला है। मैच पिछली बार की तरह पूरा ही खेला जाएगा लेकिन रात के समय में पिच पर उसके कारण नमी भी देखने को मिल सकती है।

दोनों ही टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

आरसीबी- विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), ग्लेन मैक्सवेल, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), महिपाल लोमरोर, शहबाज अहमद, अनुज रावत, डेविड विली, वेन पार्नेल, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज और कर्ण शर्मा।

डीसी- डेविड वॉर्नर (कप्तान), पृथ्वी शॉ, मनीष पांडे, यश धुल, रोवमैन पवेल, ललित यादव, अक्षर पटेल, अभिशेक पोरेल (विकेटकीपर), कुलदीप यादव, एनरिक नॉर्खिया और मुफ्ताफिजुर रहमान।

Read More : दिनेश कार्तिक और मार्क वॉ के बीच लाइव कमेंट्री में हुई तीखी बहस बाजी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो