DC VS SRH : हैदराबाद के लिए अर्धशतकीय पारी खेलने वाले हेनरिक क्लासेन ने दी बड़ी प्रतिक्रिया, कही ये बड़ी बात

By Manika Paliwal On May 2nd, 2023

DC VS SRH : हैदराबाद के लिए अर्धशतकीय पारी खेलने वाले हेनरिक क्लासेन ने दी बड़ी प्रतिक्रिया, कही ये बड़ी बात

DC VS SRH : आईपीएल 2023 का 40 वां मुकाबला दिल्ली बनाम सनराइजर्स हैदराबाद के बीच में खेला गया। मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में हुए इस मैच में हैदराबाद के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया तो वही पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद की टीम ने दिल्ली के सामने निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 198 रनों का बड़ा लक्ष्य रखा। जिसके बाद मैदान पर लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम स्कोर हासिल करने में नाकामयाब रही और हैदराबाद में 9 रनों से बाजी को अपने नाम किया।

Read More :  CSK VS RCB : इन दो टीमों के बीच होगा आईपीएल का अगला मुकाबला, जानिए कैसा होगा पिच और मौसम का मिजाज

हेनरिक क्लासेन ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

समय के साथ मैंने आईपीएल में कुछ किया, इससे खुश हूं। टीम का अच्छा प्रयास था, खुशी है कि बल्लेबाज आजादी से खेले, अच्छे संकेत आने वाले हैं। हमने खिलाड़ियों से इसे आगे बढ़ने के लिए करवाया, उम्मीद है कि हम अगले गेम में इस परिणाम और फॉर्म को ले सकते हैं। मुझे फिट होना होगा (स्पिनरों के खिलाफ अच्छा खेलना), आपको अनुकूलन करना होगा, एक आयामी नहीं हो सकता।

विकेट थोड़ा ज्यादा थामना शुरू कर रहा था और थोड़ा स्पिन भी कर रहा था। लेंथ के पीछे से गेंदें फिसलती रहती हैं, इसलिए हमने अपने गेंदबाजों को लेंथ पीछे खींचने और उनके बल्लेबाजों के लिए मुश्किल खड़ी करने के लिए कहा। वह (अभिषेक शर्मा) नेट्स में अच्छी गेंदबाजी कर रहा है, उसे जितना हो सके गेंद को स्पिन करने की कोशिश करने के लिए कहा।

हेनरिक क्लासेन ने खेली शानदार शतकीय पारी

सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 197 रन बनाए। दिल्ली को मैच जीतने के लिए 198 रनों का लक्ष्य मिला है तो वही हैदराबाद के लिए अभिषेक शर्मा और हेनरिक क्लासेन अर्धशतकीय पारी खेली। बता दें अभिषेक शर्मा ने जहां 36 गेंदों पर 67 रनों की शानदार पारी खेली तो वही मयंक अग्रवाल 5 रन पर ही अपना विकेट गंवा बैठे टीम के लिए त्रिपाठी ने 10 रन तो वही टीम के कप्तान ने 8 रन बनाए ।

हैदराबाद के लिए हरी ग्रुप में तो वही क्लासे ने 53 रनों की पारी खेली टीम के लिए अब्दुल समद ने किस गेंदों पर 28 रन बनाए। जबकि अगर बात दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से गेंदबाजों की करें तो सबसे ज्यादा विकेट मिचेल मार्श ने 4 विकेट लेने का काम किया है तो वही अक्षर पटेल को एक विकेट और इशांत शर्मा को भी एक ही विकेट हासिल हुआ।

Read More : CSK VS MI : “मुझे टेस्ट मैच खेलना है”, आईपीएल 2023 में सबसे तेज अर्धशतक जड़कर भावुक हुए अजिंक्य रहाणे, भारतीय टीम ने वापसी पर कही बड़ी बात