भारत बनाम पकिस्तान मैच के टर्निंग पॉइंट का सचिन तेंदुलकर ने किया खुलासा, ट्विटर पर शेयर की ये बड़ी बात
भारत बनाम पकिस्तान मैच के टर्निंग पॉइंट का सचिन तेंदुलकर ने किया खुलासा, ट्विटर पर शेयर की ये बड़ी बात

एशिया कप के सुपर 4 के दूसरे मुकाबले में पाकिस्तान और भारत का मैच देखने को मिला। जहां पाकिस्तानी टीम ने 5 विकेट रहते हुए टीम इंडिया को करारी शिकस्त दी है। हालांकि बीती रात हुए इस मुकाबले में कभी भारत का तो कभी पाकिस्तान का पलड़ा भारी दिखाई दे रहा था। लेकिन आखिरी ओवर में पाकिस्तान ने इस मैच को अपने नाम किया।

इस मैच के दौरान टीम इंडिया के युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने भी अहम मौके पर आसान सा कैच लुटा दिया और टीम इंडिया को जिसकी वजह से हार का सामना करना पड़ा। हालांकि सोशल मीडिया पर उनके फैंस काफी गुस्से में हैं और अर्शदीप सिंह को काफी ज्यादा खरी-खोटी भी सुना रहे हैं। लेकिन अब इस मैच में महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने अपनी राय रखी है।

Read More : पूरे एशिया कप में बेंच पर बैठे दिखाई देंगे ये 3 भारतीय खिलाड़ी, शायद ही मिले टीम में खेलने का मौका

भारत बनाम पाकिस्तान के मैच पर सचिन ने दी अपनी राय

आपको बता दें कि सचिन तेंदुलकर ने भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले पर अपनी राय रखी है। महान बल्लेबाज ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से खास मैसेज शेयर करते हुए बताया कि मैच का टर्निंग प्वाइंट क्या था। सचिन ने मोहम्मद नवाज मोहम्मद रिजवान और विराट कोहली की तस्वीर को शेयर किया और इसी के साथ में उन्होंने खास कैप्शन भी दिया।

कैप्शन के साथ में कहीं यह बड़ी बात

sachin tendulkar
sachin tendulkar

सचिन तेंदुलकर ने तस्वीर को शेयर करके खास चैप्टर लिखा उन्होंने लिखा कि भारत-पाकिस्तान का मुकाबला हमेशा से ही रोलर कोस्टर राइट होता है। इंडिया ने एक अच्छा स्कोर बनाया था।  विराट ने काफी अच्छी पारी भी खेली लेकिन मेरे लिए मोहम्मद रिजवान और मोहम्मद नवाज की साझेदारी का गेम चेंजर साबित हुई।

पाकिस्तानियों ने अपनी बैटिंग के जरिए जीता यह मैच

ind vs pak
ind vs pak

भारत बनाम पाकिस्तान के समय अहम मुकाबले के दौरान मोहम्मद रिजवान और मोहम्मद नवाज के बीच तीसरे विकेट के लिए 73 रनों की जरूरत थी जिसकी वजह भारतीय गेंदबाज पाकिस्तान पर दबदबा नहीं बना पा रहे थे। मोहम्मद रिजवान ने भारत के खिलाफ सिर्फ 71 रन ही बनाए वही नवाज के बल्ले से 20 गेंदों पर 42 रनों की शानदार पारी भी देखने को मिली। हालांकि सोशल मीडिया पर कई सारे लोगों का मानना है कि 18 ओवर में अर्शदीप सिंह ने मोहम्मद आसिफ का कैच नहीं ले पाएं। जिसकी वजह से पाकिस्तान की टीम यह मैच जीतने में कामयाब हो पाई।

Read More : एशिया कप 2022 से बाहर होने के बाद बांग्लादेश के मुशफिकुर रहीम को लगा बड़ा सदमा, किया रिटायरमेंट का ऐलान