team india
team india

भारतीय क्रिकेट टीम इस वक्त दुबई में एशिया कप खेल रही है। टीम इंडिया ने पहले ही मैच में पाकिस्तान को 5 विकेट से करारी हार दी थी और ऐसे में टीम इंडिया ने दूसरा मैच भी अपने नाम कर लिया है। आपको बता दें कि वैसे तो टीम इंडिया को इस टूर्नामेंट को जीतने का सबसे बड़ा दावेदार माना जा रहा है। भारतीय टीम में कई सारे खिलाड़ियों से मौजूद है।

जो इस समय काफी अच्छा खेल का प्रदर्शन दिखा रहे हैं। हालांकि कुछ खिलाड़ी ऐसे हैं जिन्हें टीम के लिए चुना तो गया है। लेकिन शायद ही खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका मिले तो चलिए आज हम आपको ऐसे 4 खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं

Read More : जब एशिया कप में इन 3 मैचों के दौरान हैरान रह गयी थी दुनिया, टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने पाक के गेंदबाजों को किया था बेब

 

रविचंद्रन अश्विन

ashwin

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है, टीम के स्पिनर रविचंद्रन अश्विन का जिनके ऊपर सफेद गेम क्रिकेट में उतना ज्यादा भरोसा नहीं किया जा सकता। जितना किया। जितना की पंत पर भरोसा किया जा सकता हैं। अश्विन एक शानदार गेंदबाज है लेकिन टी-20 क्रिकेट मैच जडेजा सुपर खिलाड़ी को जगह दी जाती है।

रवि बिश्नोई

ravi bishnoi

युवा लेग स्पिनर रवि बिश्नोई ने भी बहुत ही कम समय में दुनिया को अपने खेल से दीवाना बनाया है। वह गेम से क्या कर सकते हैं। यह किसी को भी नहीं पता लेकिन टीम मैच चहल जडेजा और रविचंद्रन अश्विन जैसे खिलाड़ियों की मौजूदगी में शायद ही इस खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका मिले।

दीपक हुड्डा

deepak hooda
deepak hooda

इसमें आखिरी नाम आता है टीम के स्टार बल्लेबाज दीपक हुड्डा का। जिन्होंने पिछले कुछ समय मेंअपने खेल से सबको अपना दीवाना बनाया है। पूरी दुनिया को दीपक ने अपने बल्ले से ऐसा प्रदर्शन दिखाया है कि लोगों ने विराट कोहली की जगह तक देने लग गए हैं। लेकिन शायद ही इस खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका मिले।