एशिया कप 2022: भारत पर हावी हो सकता है पकिस्तान का ये खिलाड़ी, पूर्व पाक क्रिकेटर ने किया ये बड़ा दावा
एशिया कप 2022: भारत पर हावी हो सकता है पकिस्तान का ये खिलाड़ी, पूर्व पाक क्रिकेटर ने किया ये बड़ा दावा

पिछले साल खेले गए वर्ल्ड कप 2021 के बाद से लगातार भारत और पाकिस्तान के बीच में एक भी मुकाबला देखने को नहीं मिला है। अब दोनों टीम एशिया कप 2022 में आमने-सामने होंगी। जोकि 28 अगस्त को खेला जाएगा आपको बता दें कि यह मुकाबला यूएई में खेला जाने वाला है और पिछले साल खेले गए टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान ने भारत को पूरी तरीके से हराया था।

जिसके बाद अब उस हार का बदला लेने के लिए टीम इंडिया एक बार फिर से क्रिकेट के मैदान में पूरा जोर लगाती हुई दिखाई देगी। लेकिन ऐसा सच में ऐसा हो पाएगा इस पर एक पूर्व पाकिस्तान खिलाड़ी राशिद लतीफ ने एक बड़ा बयान दिया है।

Read More : रोहित शर्मा से कप्तानी छीन सकते है टीम इंडिया के ये 2 फौलादी खिलाड़ी, पासा पलटने का रखते हैं दम

भारत बनाम पाकिस्तान

india vs pakistan
india vs pakistan

एशिया कप 2022 का आरंभ 27 अगस्त को होगा और 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान का रोमांचक मुकाबला देखने को मिलेगा। टी-20 वर्ल्ड कप के बाद अब दोनों टीमें एक साथ एशिया कप में एक-दूसरे के आमने-सामने होंगी। इसलिए T20 वर्ल्ड कप में भारत से पाकिस्तान की जीत हुई थी उसके बाद टीम इंडिया में काफी सारे बदलाव हुए हैं। इस बदलाव के बावजूद पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी राशिद लतीफ को ऐसा लगता है कि वर्ल्ड कप 2022 मैं भी बाबर आजम के खिलाड़ी टीम इंडिया की सेना पर हावी हो जाएंगे।

राशिद लतीफ ने कहीं यह बड़ी बातें

rashid latif
rashid latif

एशिया कप 2022 में भी पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी राशिद लतीफ़ का मानना है कि इस टूर्नामेंट में बाबर आजम की पलटन भारतीय सेना पर हावी होने वाली है। उन्होंने इस बात पर अपना बयान देते हुए कहा है कि जीत या हार अलग बात है। लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि पाकिस्तान की टीम काफी ज्यादा बेहतर होती जा रही है।

पाकिस्तान की तरफ से ज्यादा बदलाव नहीं हुआ है चाहे वह ठीक हो या वर्ल्ड कप हो या फिर आप टेस्ट मैच देखने जब भी भारत को देखते हैं तो उन्होंने पिछले 1 साल में तो कप्तान बदल डाले हैं जो कि वर्तमान स्थिति में काफी अनुपयुक्त है।

विराट नहीं है रोहित

virat kohli
virat kohli

इसी के साथ उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि विराट नहीं है। रोहित और रोहित इंजर्ड हो गए हैं तब हार्दिक पांड्या और सफल कप्तान के रूप में आए इसके साथ शिखर धवन ने कप्तान के तौर पर आए भारत को फिलहाल अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम में थोड़ी सी दिक्कत आ रही है। इसमें कोई भी दो राय नहीं है कि भारत के पास सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं। लेकिन वक्त बेस्ट प्लेइंग इलेवन नहीं बना सकते हैं मुझे ऐसा लगता है क्यों ने अपना बेस्ट बनाने में काफी सारी दिक्कतें आएंगी।

Read More : क्रिकेट इतिहास के 5 सबसे चतुर कप्तान! मैदान पर चाणक्य जैसा चलता है दिमाग