IND vs BAN: लो उठ गया राज से पर्दा, दूसरे टेस्ट में रोहित शर्मा की वापसी के साथ कट सकता है इस खिलाड़ी का पत्ता
IND vs BAN: लो उठ गया राज से पर्दा, दूसरे टेस्ट में रोहित शर्मा की वापसी के साथ कट सकता है इस खिलाड़ी का पत्ता

IND vs BAN : भारतीय टीम इस समय बांग्लादेश के साथ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने में व्यस्त है। जहां सीरीज का पहला मुकाबला चटगांव में खेला जाएगा तो वही सीरीज का दूसरा मुकाबला 22 सितंबर को ढाका के मैदान में होगा। लेकिन दूसरे टेस्ट मुकाबले से पहले भारतीय टीम को एक बड़ी खुशखबरी मिलने वाली है। जी हां टीम में एक ऐसे मैच विनर खिलाड़ी की एंट्री होने वाली है। जिससे न सिर्फ भारतीय टीम को मजबूती मिलेगी। बल्कि सीरीज में भारत के जीतने के चांस भी पूरे हो जाएंगे।

Read More : किसी महूसियत से कम नहीं है भारतीय टीम के लिए साल 2022, एक दो नहीं पूरे 8 बार शर्मनाक हार झेला भारत

रोहित शर्मा की होगी वापसी

भारतीय टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा दूसरे टेस्ट मुकाबले में पूरी तरह से स्वस्थ हैं और उपलब्ध हो रहे हैं। हालांकि रोहित शर्मा के बाद टीम इंडिया के 2 खिलाड़ी क एल राहुल और शुभ्मन गिल में से किसी एक खिलाड़ी को बाहर बैठना पड़ सकता है। ऐसे में कौन सा खिलाड़ी टीम से बाहर होगा इस पर संजय मांजरेकर ने एक बड़ा बयान दिया है।

संजय मांजरेकर ने दिया बड़ा बयान

राहुल और गिल में से कौन सा खिलाड़ी बाहर हो सकता है। इसको लेकर के अभी से ही कयास लगने शुरू हो गए हैं कि दूसरे टेस्ट में आखिर किस खिलाड़ी को बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा। जिस पर पूर्व क्रिकेटर खिलाड़ी ने अपनी राय रखी है और संजय मांजरेकर ने कहा है कि

“शुभमन गिल ने बेहतरीन शतक लगाया है। अगर रोहित शर्मा फिट होते हैं और उनकी टीम में वापसी होती है, तो केएल राहुल उनके साथ ओपनिंग करने के लिए पहले ऑप्शन होंगे। राहुल ने भले ही रन नहीं बनाए हैं, लेकिन टीम उनको छोड़ने वाली नहीं है। शुभमन गिल को बाहर बैठना पड़ सकता है।”

पहले टेस्ट मे गिल ने खेली है शतकीय पारी

हालांकि संजय ने तो बहुत आसान से शब्दों में कह दिया है कि गिल को बाहर बैठाया जाएगा लेकिन गेल ने जिस तरीके से पहले टेस्ट मुकाबले में अपना प्रदर्शन दिया है यह बात उन पर फिट नहीं बैठती है। क्योंकि जिस समय काफी अच्छे फॉर्म में हैं और टेस्ट मैच में दूसरी पारी में खिलाड़ी ने 110 रनों की शानदार पारी खेली थी। जिसकी काफी तारीफ भी की गई है ऐसे में टीम मैनेजमेंट उनको बाहर बैठाने का फैसला आसानी से नहीं ले सकती है।

Read More : भारतीय टीम को मिला दूसरा सूर्यकुमार यादव मैदान पर चौके -छक्के की बारिश से कर देता है सबका मुहं बंद