मैच से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, बीसीसीआई के बड़े अधिकारी ने दी जानकारी
मैच से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, बीसीसीआई के बड़े अधिकारी ने दी जानकारी

इस समय भारतीय टीम बांग्लादेश में दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने में व्यस्त है। भारत के तेज गेंदबाज जहां बांग्लादेशी बल्लेबाजों को पसीने छुड़ा रहे हैं। हालांकि जहां भारतीय गेंदबाज अपनी घातक गेंदबाजी का प्रदर्शन दिखा रहे हैं। तो वहीं भारत के पास एक ऐसा गेंदबाज भी मौजूद है। जो हर गेंद पर यॉर्कर डालने की क्षमता रखता है। लेकिन नए कोच और कप्तान कि लगातार अनदेखी की वजह से इस खिलाड़ी का कैरियर चौपट हो रहा है।

Read More : किसी महूसियत से कम नहीं है भारतीय टीम के लिए साल 2022, एक दो नहीं पूरे 8 बार शर्मनाक हार झेला भारत

चौपट हो रहा है नटराजन का करियर

टी नटराजन को यॉर्कर मैन कहा जाता था । भारत के ही नहीं बल्कि विदेश में भी दिग्गज खिलाड़ी खिलाड़ी की तारीफ करते थे। टी नटराजन ने आईपीएल के पिछले सीजन 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते हुए न सिर्फ कमाल का प्रदर्शन दिखाया। बल्कि इस खिलाड़ी ने 11 मुकाबलों में 18 विकेट चटकाने का काम किया। इनके शानदार प्रदर्शन को देखने के बाद भी क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई उनसे खुश नजर नहीं आ रहा है।

नहीं मिले ज्यादा खेलने के मौके

जब भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर थी और शानदार प्रदर्शन कर रही थी। तब टीम इंडिया को टी नटराजन की जरूरत पड़ी थी और उस सीरीज में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन भी किया था। भारत ने पहली बार ऑस्ट्रेलिया की जमीन पर टेस्ट सीरीज को जीतने का काम किया था और उसमें टी नटराजन ने अपना एक बड़ा किरदार निभाया था।

हालांकि उस समय तो इस खिलाड़ी को भारत के लगभग सभी फॉर्मेट में मौका मिला हैं। बता दे टी नटराजन ने भारत के लिए अभी तक एक टेस्ट मुकाबला खेलते हुए 3 विकेट 4 T20 इंटरनेशनल मुकाबला खेलते हुए 7 विकेट और 2 वनडे मुकाबले खेलते हुए तीन विकेट अपने नाम किए हैं।

भारत को है बाएं हाथ के गेंदबाज की जरूरत

अगर आप बड़ी बड़ी टीमों पर नजर डालेंगे तो सबके पास एक एक बाएं हाथ के गेंदबाज मौजूद है। ऑस्ट्रेलिया में मिचेल स्टार्क न्यूजीलैंड में ट्रेंट बोल्ट और पाकिस्तान में शाहीन शाह आफरीदी मौजूद है। लेकिन अगर भारत की बात करें तो भारत इकलौती ऐसी टीम है जिसके पास अर्शदीप को छोड़कर कोई भी बाएं हाथ का दूसरा विकल्प मौजूद नहीं है।

Read More : इन 3 खिलाड़ियों के साथ की गई बीसीसीआई द्वारा नाइंसाफी, भारतीय टीम में नहीं मिले ज्यादा मौके