rohit sharma
rohit sharma

T20 वर्ल्ड कप इसी साल के आखिरी में ऑस्ट्रेलिया की सरजमीं पर खेला जाएगा। T20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया ने आखिरी 15 सदस्य टीम का ऐलान कर दिया है। हालांकि टीम इंडिया की इस टीम में आपको तीन खिलाड़ियों की कमी दिखाई दे सकती है। अगर रोहित शर्मा इन तीन खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलिया में लेकर जाते हैं। तो एक ही नाम रोहित शर्मा वाली यह टीम आपको और ज्यादा मजबूत दिखाई दे सकती थी।

Read More : T20 वर्ल्ड कप की टीम पर दिग्गज सुनील गावस्कर ने कसा तंज, “अब सवाल मत करो……

उमरान मलिक

आईपीएल 2022 से भी तेज तर्रार गेंदबाजी से सबको अपना दीवाना बनाने वाले 22 साल की उम्र वाले उमरान मालिक को T20 वर्ल्ड कप की टीम में जगह नहीं मिली है। हालांकि इमरान मलिक लगातार 150 किलोमीटर की रफ्तार से गेंद फेंकने की क्षमता रखते हैं ऑस्ट्रेलिया की जमीन में वह बल्लेबाजों पर कहर बनकर भी टूटते हैं।

शार्दुल ठाकुर

shardul thakur

पार्टनरशिप ब्रेकर के नाम से फेमस शार्दुल ठाकुर की कमी यकीनन टीम इंडिया को खेलने वाली है। शार्दुल ठाकुर गेंद से तो कारगर साबित होते ही हैं इसके अलावा और लोअर मिडल में भी अपनी बल्लेबाजी से कमाल दिखाते हैं। शार्दुल ठाकुर को ऑस्ट्रेलिया में क्रिकेट खेलने का काफी अनुभव भी है।

संजू सैमसन

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन के लिए आईपीएल 2022 काफी अच्छा था। संजू सैमसन टॉप ऑर्डर के अलावा लोअर ऑर्डर में भी बैटिंग कर सकते हैं। इसके अलावा संजू ऑस्ट्रेलिया में बिग हीटिंग में भी माहिर हैं। संजू सैमसन बतौर फिनिशिंग दिनेश कार्तिक के लिए एक शानदार विकल्प साबित हो सकते थे।

Read More : दिनेश कार्तिक की वजह से इन 3 युवा विकेटकीपरों पर छाए संकट के बादल, टूट गया टी20 वर्ल्डकप खेलने का सपना