डीके का सपना हुआ पूरा तो हार्दिक ने दिया ये गजब का रिएक्शन, कही ये दिल छू लेने वाली बात
डीके का सपना हुआ पूरा तो हार्दिक ने दिया ये गजब का रिएक्शन, कही ये दिल छू लेने वाली बात

ऑस्ट्रेलिया में खेली जाने वाले T20 वर्ल्ड कप प्लेयर टीम इंडिया का ऐलान हो चुका है। इस टीम में अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (डीके) को भी मौका मिला है। हालांकि दिनेश कार्तिक साल 2006 के दिसंबर में भारत के पहले T20 अंतरराष्ट्रीय मैच में खेलने वाले खिलाड़ी थे और उस मैच में 16 साल बाद भी डीके T20 टीम का हिस्सा बने हुए हैं। जो इस बात को साफ तौर पर बताता है कि समय के साथ-साथ उन्होंने अपनी फिटनेस और खेलने की शैली को लगातार बदला है।

Read More : शास्त्री को लेकर ये क्या बोल गए दिनेश कार्तिक, कहा- इन खिलाड़ियों को नहीं करते थे पसंद…..

वर्ल्ड कप खेलना चाहता था यह खिलाड़ी

इस साल की शुरुआत में आईपीएल 2022 के दौरान दिनेश कार्तिक ने टीम इंडिया के लिए विश्व कप खेलने की इच्छा को व्यक्त किया था और अब यह उनकी मेहनत भी रंग लाई है। हालांकि जैसे ही इस खिलाड़ी का चयन टीम इंडिया स्क्वार्ड में किया गया उन्होंने तुरंत ट्वीट करके अपनी भावनाओं को व्यक्त किया और कहा कि सपने भी सच होते हैं।

दिनेश के ट्वीट पर किया हार्दिक पांड्या ने कमेंट

जैसे ही टीम की घोषणा के बाद दिनेश कार्तिक को पता चला कि उनका चयन टीम इंडिया में किया गया है। उन्होंने तुरंत इमोशनल पोस्ट को ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया और कहा कि सपने सच में पूरे होते हैं। जिसके बाद उनके ट्वीट को देखकर फैंस ने भी खुशी जाहिर की और टीम इंडिया के बेहतरीन खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने कमेंट करते हुए लिखा है चैंपियन।

दिनेश के साथ-साथ पंत भी बने टीम इंडिया का हिस्सा

हालांकि इन सबके बीच में मजे की बात तो यह है कि दिनेश कार्तिक के साथ-साथ ऋषभ पंत भी T20 वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा है और डीके पंत के बाद t20 विश्व कप में भारत के लिए दूसरी पसंद के विकेटकीपर बल्लेबाज है। लेकिन कप्तान रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन में कौन से खिलाड़ी को शामिल करते हैं यह देखना बेहद ही दिलचस्प होने वाला है।

Read More : टीम इंडिया के कप्तान बनने के बाद दिनेश कार्तिक ने दी दिल छू लेने वाली प्रतिक्रिया,इस टीम का हिस्सा होने पर मैं गर्व…….