Ind vs Ire: मैदान में अपनी ही टीम के खिलाड़ियों पर गाली-गलौच करते हुए दिखाई दिए हार्दिक, वीडियो हुए वायरल
Ind vs Ire: मैदान में अपनी ही टीम के खिलाड़ियों पर गाली-गलौच करते हुए दिखाई दिए हार्दिक, वीडियो हुए वायरल

हार्दिक की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने आयरलैंड के खिलाफ धमाकेदार जीत को अपने नाम किया है। आपको बता दें कि जहां दो मैचों की सीरीज का पहला मैच टीम इंडिया ने 7 विकेट से जीता था। तो वहीं दूसरे T20 मैच स्कोर टीम इंडिया ने 4 रनों से अपने नाम किया था। कप्तानी संभाल रहे हार्दिक पांड्या अपनी कप्तानी से सबको प्रभावित किया है और हर तरफ बस उनकी तारीफ हो रही है। लेकिन इस बीच हार्दिक का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिस पर ज्यादातर लोग उन्हें ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं।

मैदान पर गालियां देते हुए दिखाई दिए हार्दिक

मैच के दौरान लगे “हार्दिक पांड्या मुर्दाबाद” के नारे, वीडियो हुए सोशल मीडिया पर वायरल
मैच के दौरान लगे “हार्दिक पांड्या मुर्दाबाद” के नारे, वीडियो हुए सोशल मीडिया पर वायरल

वैसे तो हार्दिक पांड्या वह खिलाड़ी है जो अक्सर मैदान पर काफी कूल नजर आते हैं। लेकिन आयरलैंड के खिलाफ दूसरे मैच में एक मौका ऐसा आया जब एक खिलाड़ी गुस्से में दिखाई दिया और हार्दिक ने अपनी टीम के खिलाड़ियों पर गुस्सा निकाला और यहां बहुत गाली गलौज भी करने लगे। ऐसा करते हुए उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। टीम इंडिया के खिलाड़ी और पटेल पर अपना गुस्सा होते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इस बात पर आया हार्दिक को गुस्सा

दरअसल आपको बता दें कि आईलैंड के बल्लेबाज मैं हर साल की एक गेम पर शॉट खेलने की कोशिश की। लेकिन गेंद थोड़ी सी धीमी थी वह बल्ले की जगह उनके पैड पर जा लगी। जिसके बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों की जोरदार अपील करने के बाद भी अंपायर ने बल्लेबाज को आउट नहीं दिया। खिलाड़ियों के कहने पर कप्तान हार्दिक ने रिव्यू करने का फैसला किया और रिव्यू में साफ देखा जा रहा था कि गेंद स्टंप से काफी दूर है। इसी बात पर हार्दिक बहुत ज्यादा गुस्सा आ गया और बीच मैदान में गाली गलौज करने लगे।

बतौर कप्तान हार्दिक ने दिखाया कमाल

टीम इंडिया ने आयरलैंड को जीतने के लिए 226 रनों का टारगेट दिया था। जिसे आयरलैंड टीम में हासिल नहीं किया और वह 4 रनों से मुकाबले को हार्दिक के साथ भारतीय टीम ने सीरीज पर 2-0 से कब्जा जमा लिया। आपको बता दें कि भारतीय टीम की तरफ से जहां दीपक हुड्डा ने अपना शानदार प्रदर्शन दिखाया तो वही उन्होंने 104 रनों की पारी खेली। इसी के साथ संजू सैमसन ने टीम इंडिया पर अपनी जबरदस्त वापसी की है और अपने खेल से सबको प्रभावित किया है।

Leave a comment

Your email address will not be published.