DC VS SRH : हार के बाद गुस्से से तिलमिलाए हैदराबाद के कप्तान एडन मार्क्रम, बल्लेबाजों पर फोड़ा हार का ठीकरा

By Manika Paliwal On April 26th, 2023

DC VS SRH : "अब हम स्वदेश लौटेंगे और इस पर आगे बढ़ने की कोशिश करेंगे...", दिल्ली के खिलाफ जीत के बाद कप्तान ने बताया अपने आगे का प्लान

DC VS SRH : आईपीएल 2023 का 34 वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद बनाम दिल्ली कैपिटल्स के बीच में खेला गया। यह मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में हुआ जहां दिल्ली के कप्तान डेविड वॉर्नर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया तो वही दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर हैदराबाद को जीतने के लिए 47 रनों का स्कोर दिया। जिसके बाद मैदान पर उतरी हैदराबाद की टीम को हासिल करने में नाकामयाब साबित हुई और दिल्ली ने जीत को अपने नाम किया।

Read More : KKR VS SRH : कोलकाता के ईडन गार्डन में भिड़ेंगी केकेआर और हैदराबाद, इस ऐप पर होगी लाइव स्ट्रीमिंग

हार के बाद कप्तान ने दिया बड़ा बयान

बल्ले से अच्छा नहीं है। पर्याप्त इरादा नहीं है, दुर्भाग्य से क्रिकेट का खेल जीतने के लिए उत्साहित नहीं हैं। हमें वापस जाना होगा और देखना होगा कि हम कैसे मुक्त हो सकते हैं और बेहतर हो सकते हैं। यह मुश्किल है, आप सभी सही चीजें कह सकते हैं लेकिन लोगों को इसमें शामिल होना होगा। हम एक निश्चित ब्रांड की क्रिकेट खेलना चाहते हैं और अगर हम ऐसा करने में गलती करते हैं तो हम रात में काफी अच्छी नींद ले पाएंगे।

आज रात हमारे पास इरादे की कमी थी, दुर्भाग्य से हम इरादे की कमी के कारण निराश हो रहे हैं। ईमानदारी से कहूं तो मैं ऐसा करना पसंद करूंगा, कुछ ऐसा जिसे करने में मुझे काफी मजा आता है, लोगों को [टीम को प्रेरित करने के लिए] कड़ी मेहनत करने की जरूरत है। अविश्वसनीय रूप से उन पर गर्व है, इसे काफी सरल रखा और परिस्थितियों का वास्तव में अच्छा उपयोग किया। हमारी गेंदबाजी हारने के लायक नहीं है लेकिन मुझे लगता है कि थोड़ी सकारात्मकता है।

दिल्ली कैपिटल्स से हारी हैदराबाद

135 रनों के लक्ष्य का पीछा करने मैदान पर उतरी हैदराबाद की टीम की शुरुआत काफी खराब थी। टीम के सलामी बल्लेबाज हैरी ब्रुक 7 रन पर अपना विकेट गवां बैठे तो वही मयंक अग्रवाल अपना अधिक शतक बनाने से चूक गए। बता दें कि मयंक ने 39 गेंदों पर 49 रनों की पारी खेली वहीं राहुल त्रिपाठी ने 15 रन अभिषेक शर्मा 5 रन एडन मार्क्रम ने 3 रन हेनरिक क्लासेन 31 रनों की पारी खेली। वही सनराइजर्स हैदराबाद के लिए वाशिंगटन सुंदर 24  रन बनाने में कामयाब हुए दिल्ली की तरफ से हैदराबाद के गेंदबाजों की करें इशांत शर्मा ने 1 विकेट आज ने दो विकेट तो वही अक्षर पटेल भी दो विकेट लेने में कामयाब हुए जबकि कुलदीप यादव को 1 विकेट हासिल हुआ।

Read More : SRH VS PBKS : राहुल त्रिपाठी की शानदार पारी ने निकला पंजाब का दिवाला, हैदराबाद ने पंजाब को 8 विकेटों से रौंदकर खोला जीत का खाता