वेस्टइंडीज
WI vs ZIM; सुपर 12 में पहुंचने के लिए मैदान में आपस में भिड़ेंगी, वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे, एक नजर प्लेइंग 11 पर

वेस्टइंडीज और जिंबाब्वे के बीच बुधवार 19 अक्टूबर को T20 वर्ल्ड कप के बीच क्वालीफायर राउंड का मुकाबला खेला जाएगा। आपको बता दें कि वेस्टइंडीज को अपने पहले मैच में स्कॉटलैंड की तरफ से करारी हार मिली थी कि तो वहीं जिम्बाब्वे ने आयरलैंड को 31 रनों से शिकस्त दी थी। इसी के साथ ही जिंबाब्वे की दूसरी जीत उन्हें सुपर 12 में एंट्री दिला सकती है। वहीं वेस्टइंडीज 20 मैच को मेगा इवेंट के सुपर 12 में अपनी जगह को पक्का करने के लिए जीतना चाहेगी तो चलिए आपको ऐसे में बताते हैं दोनों ही टीमों की प्लेइंग इलेवन और पिच रिपोर्ट के बारे में।

एक नजर मैच डिटेल पर

वेस्टइंडीज बनाम जिंबाब्वे का यह मुकाबला 19 अक्टूबर यानी कि बुधवार के दिन बेलेरिव ओवल स्टेडियम, होबर्ट स्टेडियम में खेला जाएगा। यह मुकाबला भारतीय समय के मुताबिक 1:30 बजे से शुरू होगा और दोनों ही टीमों के बीच 1:00 बजे टॉस किया जाएगा।

Read More : T20 वर्ल्ड कप की टीम पर दिग्गज सुनील गावस्कर ने कसा तंज, “अब सवाल मत करो……

एक नजर पिच रिपोर्ट पर

इस मैदान में टॉस जीतकर दोनों ही टीमें पहले बल्लेबाज का चुनाव कर सकती हैं। क्योंकि यहां पहले दो मैच को देखते हुए पहले वाली टीम से मिले लक्ष्य का पीछा करना काफी टेढ़ी खीर हो जाता है। पहले खेलने वाली टीम 170 से 180 के स्कोर पर अपनी नजरों को गड़ाए रखेगी।

एक नजर दोनों ही टीमों की प्लेइंग इलेवन पर

वेस्टइंडीज- काइल मेयर्स, एविन लुईस, ब्रैंडन किंग, निकोलस पूरन, शामरा ब्रूक्स, रोवमैन पॉवेल, जेसन होल्डर, अकील होसेन, अल्जारी जोसेफ, ओडियन स्मिथ, ओबेद मैककॉय।

जिम्बाब्वे- रेजिस चकबवा, क्रेग एर्विन, मधेवेरे, सीन विलियम्स, सिकंदर रजा, मिल्टन शुम्बा, रयान बर्ल, ल्यूक जोंगवे, चतरा, नगारवा, मुजरबानी।

Read More : T20 वर्ल्ड कप की भारतीय टीम देख गुस्साएं कांग्रेस नेता, BCCI पर निकाली अपनी भड़ास