एशिया कप 2022 के महामुकाबले से पहले केएल राहुल का उमड़ा पाकिस्तान के लिए प्यार, शाहीन अफरीदी को लेकर कही ये बड़ी बात
एशिया कप 2022 के महामुकाबले से पहले केएल राहुल का उमड़ा पाकिस्तान के लिए प्यार, शाहीन अफरीदी को लेकर कही ये बड़ी बात

एशिया कप में टीम इंडिया के उपकप्तान केएल राहुल भारत और पाकिस्तान के मुकाबले से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए नजर आए हैं और राहुल ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान भारत पाकिस्तान मैच की अहमियत को बताने के साथ-साथ पाकिस्तानी टीम के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी पर एक बड़ा बयान दिया है। जिसके चलते यह बयान थोड़ा तेजी से वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि शाहीन अफरीदी चोट की वजह से इस समय पाकिस्तान टीम से बाहर चल रहे हैं तो चलिए बताते हैं कि आखिर केएल राहुल ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में ऐसा क्या किया है। जिसकी वजह से सुर्खियों में आ गए हैं।

Read More : टीम में हुई केएल राहुल की वापसी तो इस खिलाड़ी की जगह पर मंडराया खतरा, अब नंबर 3 पर बल्लेबाजी करने पर हुआ मजबूर

शाहीन अफरीदी के ना खेलने पर केएल राहुल ने जताई निराशा

Kl Rahul
Kl Rahul

दरअसल पाकिस्तानी टीम के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी के पैर में चोट लगी है। जिसकी वजह से वह पूरे एशिया कप से बाहर हो चुके हैं हालांकि चोट के बावजूद भी वह विश्व कप के लिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम के साथ दुबई पहुंचे हैं और ऐसे में टीम इंडिया के उपकप्तान केएल राहुल ने शाहीन अफरीदी के ना खेलने पर निराशा व्यक्त की है। उन्होंने बीते शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा है।

“शाहीन एक वर्ल्ड क्लास खिलाड़ी है अगर वह खेलते तो शायद हमें अच्छा लगता है लेकिन वह इस समय बाहर हो गए हैं।”

प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हैं और बड़ी बातें

KL Rahul

आपको बता दें कि केएल राहुल है इस दौरान रविवार को होने वाले महा मुकाबले से पहले कहा है कि-

“अब हमेशा से ही भारत पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच का इंतजार कर रहे हैं क्योंकि हम एक दूसरे के साथ कहीं और नहीं बल्कि बड़े बड़े टूर्नामेंटों के दौरान ही खेलते हैं। इसलिए यह हमेशा से ही हमारे लिए काफी ज्यादा रोमांचक होता है और पकिस्तान जैसी टीम से मुकाबला करना हमारे लिए भी एक बड़ी चुनौती है।

28 अगस्त को आमने-सामने होंगी दोनों टीमें

ind vs pak
ind vs pak

एशिया कप 2022 का महा मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच 28 अगस्त यानी कि रविवार के दिन खेला जाएगा। आपको बता दें ये महामुकाबला दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में होगा 1 साल के अंतराल के बाद दुबई में यह दोनों टीमें एक बार फिर से आमने सामने होने वाली है आखिरी बार T20 वर्ल्ड कप 2021 में भारत का सामना पाकिस्तान से हुआ था जहां टीम इंडिया को एक शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था।

Read More : एशिया कप 2022 से पहले टीम इंडिया को लगा तगड़ा झटका, कोच राहुल द्रविड़ हुए कोरोना पॉजिटिव