PBKS VS LSG : जानिए कैसा है मोहाली की पिच का मिजाज ? जानें यहां गेंदबाज या फिर बल्लेबाज कौन होगा किस पर भारी
PBKS VS LSG : जानिए कैसा है मोहाली की पिच का मिजाज ? जानें यहां गेंदबाज या फिर बल्लेबाज कौन होगा किस पर भारी

PBKS VS LSG : इंडियन प्रीमियर लीग का 38 वां मुकाबला शुक्रवार को खेला जाएगा। इस मुकाबले में पंजाब किंग्स और लखनऊ सुपरजाइंट्स के बीच में भिड़ंत होगी मुकाबला शाम 7:30 बजे से आईएस बिंद्रा स्टेडियम मोहाली में होगा। वही शिखर धवन और केएल राहुल बतौर कप्तान मैदान में नजर आएंगे आइए जानते हैं मोहाली की पिच गेंदबाजों के लिए मददगार या बल्लेबाजों का चलेगा जोर।

Read More : PBKS VS RCB : “मुझे पता है कि सैम रनआउट के बारे में नहीं सोच रहा था…”, वानिन्दु हसरंगा का बड़ा बयान

पिच रिपोर्ट

बता दें कि मोहाली के मैदान पर गेंदबाजों को ज्यादा मदद मिलती है और मैदान के दोनों ही और बाउंड्री लाइन काफी ज्यादा छोटी है। लेकिन फिर भी एक हाई स्कोरिंग मैच क्रिकेट फैंस को देखने को मिल सकता है। मैच की दूसरी पारी में ओस दिखाई दे सकती है इसलिए कोई भी कप्तान टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लेगा।

वेदर रिपोर्ट

पंजाब बनाम लखनऊ के बीच होने वाले मुकाबले में अगर बात वेदर रिपोर्ट की करें तो बता दें कि मोहाली के इस दिन मैदान में दिन का तापमान 21 डिग्री और रात में तापमान 19 डिग्री के बीच होगा जो मैच के हिसाब से काफी अच्छा है हालांकि यहां बारिश होने की संभावना केवल 14% ही बताई गई है ऐसे में फैंस को इस मुकाबले को देखने में किसी भी तरीके की कोई भी अड़चन नहीं आएगी।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

पंजाब किंग्स- मैथ्यू शॉर्ट, अर्थवा तायडे, प्रभसिमरन, लियाम लिविंगस्टोन, हरप्रीत सिंह, सैम कर्रन, जितेश शर्मा, शाहरुख खान, हरप्रीत बरार, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह।

लखनऊ सुपर जायंट्स- केएल राहुल, काइल मायर्स, दीपक हुड्डा, निकोलस पूरन, मार्कस स्टोनिस, क्रुणाल पांड्या, मार्क वुड, अमित मिश्रा, रवि बिश्नोई, आवेश कान, युद्धवीर सिंह।

Read More : LSG VS RCB : आज के महामुकाबले में बने 21 बड़े रिकॉर्ड, निकोलस पूरन ने लगाई रिकार्ड्स की लाइन