KKR vs SRH: कैसी है कोलकाता की पिच? जानिए इस पिच पर किसे मिलेगी सबसे ज्यादा मदद, कैसा होगा मौसम का मिजाज
KKR vs SRH: कैसी है कोलकाता की पिच? जानिए इस पिच पर किसे मिलेगी सबसे ज्यादा मदद, कैसा होगा मौसम का मिजाज

KKR VS SRH : इंडियन प्रीमियर लीग का 19 वां मुकाबला शुक्रवार को यानी कि 14 अप्रैल को खेला जाएगा। वह इस मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम हैदराबाद के बीच एक शानदार भिड़ंत देखने को मिलेगी। बता दें कि दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन में होगा नितीश राणा जहां के केकेआर की कप्तानी संभालते हुए नजर आएंगे तो वही सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान एडेन मार्कराम है क्या होगा मौसम और पिच का मिजाज आइए जानते हैं।

Read More : CSK VS RR : ” मैं अपनी ताकत का आकलन करने में कहीं बेहतर हूं..”, आर अश्विन को मिला MOM का ख़िताब

पिच रिपोर्ट

ईडन गार्डन की पिच पर बल्लेबाजों को अच्छी खासी मदद मिलती है और यहां कई सारी आईपीएल मुकाबलों में बड़े-बड़े स्कोर भी बनते हुए देखे गए हैं लेकिन शुरुआत में पर स्पर्धा ज्यादा होने की वजह से बल्लेबाजों को भी काफी ज्यादा मदद मिलती है। आईपीएल में पिच को लेकर के काफी ज्यादा चैलेंजिंग माना जाता है लेकिन यहां कई सारे बड़े हाई स्कोर मुकाबले भी देखने को मिले हैं। हालांकि यहां हमेशा से T20 मैच हाई स्कोरिंग वाले होते हैं मैदान की बाउंड्री छोटी होने की वजह से यहां पर बल्लेबाजों को लंबे लंबे शॉट मारने में भी काफी आसानी होती है।

वेदर रिपोर्ट

कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच शुक्रवार को कोलकाता में खेले जाने वाले मुकाबले में मौसम का मिजाज की अगर बात करें तो शाम में शुरू होने वाले इस मुकाबले में मौसम की अहम भूमिका होने वाली है। फैंस को बारिश को ले करके परेशान होने की जरूरत नहीं है आपको बता दें नहीं कि मौसम बिल्कुल साफ तो नहीं है हल्के हल्के बादल छाए रहने का अनुमान है लेकिन इस मैच में बारिश होने की संभावना बिलकुल जीरो प्रतिशत बताई गई है अगर तापमान की बात करें तो शुक्रवार को तापमान 42 डिग्री सेल्सियस के बीच में रहने वाला है।

दोनों ही टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

केकेआर- रहमानुल्लाह गुरबाज, एन जगदीसन, नितीश राणा (कप्तान), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नारायण, सुयश शर्मा, वरुण चक्रवर्ती, लॉकी फर्ग्यूसन, उमेश यादव।

वेंकटेश्वर अय्यर- इम्पैक्ट प्लेयर

सनराइइजर्स हैदराबाद- हैरी ब्रुक, मयंक अग्रवाल, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम (कप्तान), हेनरिक क्लासेन, वाशिंगटन सुंदर, मार्को जानसन, भुवनेश्वर कुमार, मयंक मारकंडे, उमरान मलिक, टी नटराजन।

टी नटराजन- इम्पैक्ट प्लेयर

Read More : KKR vs RCB : केकेआर और आरसीबी के बीच होगी कांटे की टक्कर,जानिए मैच से जुड़ी हर छोटी बड़ी अपडेट