रोहित की कप्तानी चमकेंगे इस खिलाड़ी के सितारें, न्यूजीलैंड के खिलाफ मिल सकता है डेब्यू का मौका
IND vs NZ: रोहित की कप्तानी चमकेंगे इस खिलाड़ी के सितारें, न्यूजीलैंड के खिलाफ मिल सकता है डेब्यू का मौका

भारत को 18 जनवरी से न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज का आगाज करना है इसके लिए कई सारे युवा खिलाड़ियों को मौका मिल रहा है तो वहीं भारतीय टीम के खिलाड़ी भी इस समय काफी शानदार फॉर्म में है लेकिन इन सबके बीच में ऐसी खबरें आ रही हैं कि टीम के कप्तान रोहित शर्मा पहले वनडे मुकाबले में 1 स्टार खिलाड़ी को टीम में जगह दे सकते हैं तो कौन है वह खिलाड़ी बताते हैं।

Read More : भारत के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल को नहीं मिलेगा न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम में मौका, सामने आई बड़ी वजह

केएस भरत को मिल सकता है मौका

दरअसल हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि कि इस बार आता है . न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा टीम में जगह दे सकते हैं भरत समय काफी शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और उनके पास हर वह काबिलियत मौजूद है जो भारतीय टीम को जीतने में मदद कर सकती है उन्होंने घरेलू क्रिकेट में भी खूब रन बनाए हैं और उनके पास विकेटकीपिंग कीवी शानदार क्षमता है।

बल्लेबाजी के साथ विकेट कीपिंग में भी महारथी हैं भरत

केएस भरत ने घरेलू क्रिकेट में अभी आंध्र प्रदेश की टीम की तरफ से खेलते हैं बता दें कि भारत ने साल 2013 में अपना डेब्यू मुकाबला खेला था उन्होंने अभी तक 86 फर्स्ट क्लास मुकाबले खेलते हुए 4707 रन बनाए हैं इस दौरान होने वाले से 9 शतक और 27 अर्धशतक भी लगाए हैं जबकि लिस्ट के मुकाबले खेलते हुए इस खिलाड़ी ने 1950 रन बनाए हैं।

केएस भरत के आकड़ें

29 साल के विकेटकीपर बल्लेबाज भरत ने अभी तक 2013 में केरल के खिलाफ अपना पहला मुकाबला खेला था। बता दें भरत अभी तक 86 मैच में 37.95 की औसत और 59.80 की स्ट्राइक रेट के साथ 4,707 रन बना चुके हैं। वहीँ भरत के नाम पर अभी तक नौ शतक और 27 अर्धशतक भी दर्ज हैं।

Read More : रोहित और विराट के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में इन खिलाड़ियों पर मंडराए संकट के बादल