मैच से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, बीसीसीआई के बड़े अधिकारी ने दी जानकारी
मैच से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, बीसीसीआई के बड़े अधिकारी ने दी जानकारी

इसमें भारतीय टीम श्रीलंका के साथ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलने में व्यस्त हैं। हालांकि सीरीज के दो मुकाबले खेले जा चुके हैं। वही सीरीज का तीसरा मुकाबला 15 जनवरी यानी कि रविवार के दिन खेला जाएगा। लेकिन दूसरे मुकाबले के दौरान रोहित शर्मा ने जिन खिलाड़ियों को टीम से बाहर का रास्ता दिखाया है। उसमें ऐसा माना जा रहा है कि अब इन खिलाड़ियों का टीम से पत्ता साफ हो सकता है।

Read More : सूर्यकुमार यादव ने तोड़ा विराट का रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले बने पहले भारतीय बल्लेबाज

इन खिलाड़ियों का खत्म हो सकता है करियर

दरअसल हम टीम इंडिया की जीत खिलाड़ियों की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि भारतीय टीम के गेंदबाजी डिपार्टमेंट के खिलाड़ी यूज़वेंद्र चहल है। जिन्हें दूसरे वनडे मुकाबले में रोहित शर्मा ने बाहर कर दिया है। दरअसल रोहित ने उन्हें बाहर रखने के पीछे उनके कंधे की चोट को बताया है लेकिन चहल के प्रदर्शन को देखते हुए टीम इंडिया के दरवाजे पर चहल के लिए ताला लग सकता है।

कुलदीप यादव के चमके सितारे

टीम इंडिया में रोहित शर्मा ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे मुकाबले में चहल की जगह कुलदीप यादव को मौका दिया और कुलदीप ने इस मौके को पूरी तरीके से बनाते हुए 5 ओवर की गेंदबाजी में 20 रनों के नुकसान पर 3 विकेट लिए। खिलाड़ी के प्रदर्शन को देखकर यह कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्हें तीसरे और आखिरी वनडे मुकाबले में भी मौका मिल सकता है।

बेहद खतरे में है खिलाड़ी का वनडे करियर

टीम इंडिया के गेंदबाज चहल के लिए वनडे फॉर्मेट खेलना काफी मुश्किल दिखाई दे रहा है। पहले मुकाबले में चहल ने 10 ओवर की गेंदबाजी में जहां 58 रन लुटा दिए थे और एक विकेट लिया था तो वहीं दूसरे में उनके कंधे की चोट ने काम खराब कर दिया ऐसे मै कुलदीप यादव उनकी जगह ले सकते हैं।

Read More: भारत को मिला एक और खतरनाक आलराउंडर खिलाड़ी, 280 विकेट अपने नाम कर खटखटाया भारतीय टीम का दरवाजा