टीम इंडिया के पूर्व फील्डिंग कोच ने कोहली को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया, बांधे तारीफों के पुल
टीम इंडिया के पूर्व फील्डिंग कोच ने कोहली को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया, बांधे तारीफों के पुल

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान रह चुके विराट कोहली ने अभी तक अपने बल्ले से क्रिकेट के मैदान में कई सारे रिकॉर्ड बनाए हैं। कोहली के रिकॉर्ड को तोड़ना हर किसी बल्लेबाज के लिए सपने से कम नहीं है। वह बैटिंग के साथ-साथ शानदार फील्डिंग करने में भी माहिर है। विराट कोहली जब फील्ड पर मौजूद होते हैं तो काफी तेज तर्रार कुर्ती के साथ फील्डिंग करते हुए दिखाई देते हैं। अब ऐसे में टीम इंडिया के पूर्व फील्डिंग कोच श्रीधर ने कोहली की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कोहली की फील्डिंग पर भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

Read More : आज पाकिस्तान का वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ेगी टीम इंडिया, ऑस्ट्रेलिया को हराकर बनाएगी रिकॉर्ड

विराट कोहली की तारीफों के पुल बांधते हुए नजर आए श्रीधर

दरअसल श्रीधर ने कोहली की तारीफें की है और उन्होंने कोहली की फॉर्म का भी जिक्र किया है। और इसी के साथ ही उन्होंने कहा है कि वह अब अच्छी जगह पर है। जैसा कि उन्होंने स्वीकार किया था कि वह सही स्थिति में नहीं थे। कोहली का ब्रेक उनके लिए काफी अच्छा साबित हुआ उन्होंने परिवार के साथ वक्त बिताया है उस पर काफी कुछ बदलाव देखा गया और अब देख सकते हैं कि वह सही जगह पर यानी कि सही फॉर्म में है। और एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ यह देखने को मिला भी था।

फाइनली वापस आ गई किंग कोहली की फॉर्म

virat kohli

पूर्व फील्डिंग कोच ने कहा कि वर्ल्ड कप का जिक्र करते हुए कहा है कि हैदराबाद में उनकी बैटिंग को देखकर यह बात साफ हो जाती है कि कोहली की फॉर्म वापस आ गई है। वह एक अच्छे फॉर्म के साथ वापस लौटे हैं। वह पैंथर की तरफ फील्डिंग करते हुए और बैटिंग में ब्रिलियंट है। वह ऑल इन वन है यह t20 विश्व कप में टीम इंडिया के लिए काफी ज्यादा फायदेमंद भी साबित हो सकता है।

एशिया कप के दौरान जबरदस्त फॉर्म में वापस लौटे कोहली

जानकारी कि आपको बता दें कि कोहली ने एशिया कप 2022 में काफी शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ एक मैच में 60 रनों की शानदार पारी खेली थी। जबकि अफगानिस्तान के खिलाफ नाबाद शतक लगाया था। कोहली ने मैच में 122 रन बनाए थे जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हैदराबाद टेस्ट में 63 रन बनाए। और टीम इंडिया को विश्व कप में कोहली से काफी ज्यादा उम्मीद है।

Read More : IND vs AUS: आखिर क्यों हैदराबाद पहुंचकर अपने पसंदीदा होटल में नहीं रुकी टीम इंडिया