MI VS RCB : मुकाबला हारने के बाद लीग से बाहर हुई आरसीबी, स्मृति मंधाना ने दी बड़ी प्रतिक्रिया
MI VS RCB : मुकाबला हारने के बाद लीग से बाहर हुई आरसीबी, स्मृति मंधाना ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

MI VS RCB : महिला प्रीमियर लीग का 19 वां मुकाबला मुंबई इंडियंस वर्सेस रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के बीच देखने को मिला। बता दें कि दोनों टीमों के बीच में मुकाबला मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में हुआ। आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट के नुकसान पर निर्धारित होकर खेलते हुए 125 रन बनाए तो वही उसके जवाब में लक्ष्य का पीछा करने मैदान उतरी मुंबई इंडियंस की टीम ने इस स्कोर को बहुत ही आसानी से हासिल कर लिया और जीत अपने नाम की।

Read More : GG VS MI : विमंस प्रीमियर लीग के फाइनल में प्रवेश करके बेहद खुश हुई मुंबई की कप्तान हरमनप्रीत कौर, महिला खिलाड़ियों को दिया जीत का श्रेय

हरमनप्रीत कौर ने दिया बड़ा बयान

“हमने लड़ने की कोशिश की। कनिका ने अच्छी गेंदबाजी की। एक क्षेत्ररक्षक के रूप में उन दिनों में से एक जब हवा में जाने वाली कौन सी गेंद आपके पास आती है। हम आज बराबर थे। हमारे पास बेहतरीन टीम है। हमारे पास एक संतुलित टीम है। हम यह नहीं कहेंगे कि हमारे पास अच्छी टीम नहीं है क्योंकि हमने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। हमारे पास कुछ अद्भुत खिलाड़ी थे। पहले चार-पांच गेम हमारे पक्ष में नहीं रहे।”

मेरा व्यक्तिगत रूप अच्छा नहीं था

कप्तान ने अपनी बात बढ़ाते हुए कहा कि,

” मेरा व्यक्तिगत रूप अच्छा नहीं था। हमें अच्छी शुरुआत नहीं मिली। कभी-कभी चीजें वैसी नहीं होतीं जैसी आपने योजना बनाई है। हम अगले सीजन में और मजबूती के साथ वापसी करेंगे। हमें श्रेयंका और कनिका में कुछ अद्भुत युवा मिले हैं। वे निडर हो गए हैं। एक कप्तान के रूप में देखकर अच्छा लगा। आशा ने भी बहुत अच्छी गेंदबाजी की।”

125 रन सिमटी आरसीबी

पहले बल्लेबाजी करते हुए मैदान पर उतरी आरसीबी की टीम की शुरुआत बिल्कुल खास नहीं रही जहां टीम की कप्तानी स्मृति मंधाना 24 गेंदों में 25 रन बनाकर अपना विकेट गंवा बैठी थी तो वहीं सोफी डिवाइन तूने पर ही अपना विकेट गंवा बैठी। टीम के लिए एलिस पैरी ने 38 गेंदों में 29 रन बनाए आरसीबी के लिए कनिका आहूजा ने 13 गेंदों पर 12 रन बनाए तो वही रिचा घोष ने 13 गेंदों पर 29 रन बनाने का काम किया।

श्रेयांका पाटील ने 4 रन मेघना ने 2 रन दिशा ने 2 रन बनाकर अपना विकेट गंवा दिया। वही बात अगर मुंबई की तरफ से गेंदबाजी की करें तो अमेलिया कैर ने 3 विकेट नेट सीवर ने दो विकेट वही वोग भी 2 विकेट लेने का काम किया।

Read More : UPW vs RCB : यूपी वारियर्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होगी अगली तकरार, जानिए मैच डिटेल्स