IND VS NZ : कहीं बारिश न बिगाड़ दें दोनों टीमों का खेल, जानिए मौसम का कैसा है मिजाज और प्लेइंग 11
IND VS NZ : कहीं बारिश न बिगाड़ दें दोनों टीमों का खेल, जानिए मौसम का कैसा है मिजाज और प्लेइंग 11

IND VS NZ : हार्दिक पांड्या की कप्तानी से सजी टीम इंडिया ने तीन मैचों की सीरीज को 1-0 से अपने नाम किया है। जीत के बाद टीम इंडिया का अगला लक्ष्य वनडे सीरीज है। जिसकी कमान अनुभवी खिलाड़ी शिखर धवन के हाथों में हैं। अगले साल होने वाले वनडे वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया के लिए हर मैच जीतना जरूरी है। क्योंकि इस बार वर्ल्ड कप की मेजबानी भारत के पास है।

ऐसे में टीम इंडिया के पास लगातार अच्छे प्रदर्शन करने के बाद इस ट्रॉफी को जीतने का एक सुनहरा मौका भी है तो चलिए आपको भारत बनाम न्यूजीलैंड के वनडे मुकाबले से पहले मौसम से जुड़ी कुछ खास अपडेट के बारे में बता देते हैं।

Read More : BCCI ने जारी किया शेड्यूल, जनवरी 2023 में इन दो तूफानी खिलाडियों के साथ दिखाई देगी टीम इंडिया

एक नजर वेदर रिपोर्ट पर

जिस तरीके से बारिश ने न्यूजीलैंड और भारत के बीच t-20 सीरीज को प्रभावित किया और पहले मैच को रद्द किया गया। जबकि तीसरे मैच का निर्णय भी डीएलएस के तहत किया गया तो वही सौभाग्य से ऑकलैंड में बारिश की बिल्कुल भी संभावना नहीं है। यहां दर्शक बैठकर आसानी से अपने मनपसंद खिलाड़ियों को खेलते हुए देख सकते हैं। हालांकि बादलों वाली शाम में तापमान लगभग 16 डिग्री सेल्सियस और हवा की गति लगभग 16 किलोमीटर प्रति घंटे रहने की उम्मीद की जा रही है।

कहां कैसे देख सकते हैं यह मुकाबला

दोनों ही टीमों के बीच आप इस मुकाबले को अमेज़न प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। लेकिन अगर आप इसको बिल्कुल फ्री देखना चाहते हैं तो आप इसको दूरदर्शन पर देख सकते हैं जोकि कहीं भी आसानी से उपलब्ध हो जाता है।

दोनों ही टीमों के बीच संभावित प्लेइंग इलेवन

भारत : शिखर धवन, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, दीपक हुड्डा, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक।

न्यूजीलैंड: टॉम लैथम, फिन एलेन, केन विलियमसन, डेवोन कॉनवे, डेरिल मिशेल, माइकल ब्रेसवेल, नीशम, मिशेल सेंटनर, मैट हेनरी, टिम साउथी, लॉकी फर्ग्यूसन।

Read More : टीम इंडिया की हार से टूटा एमएस धोनी का दिल, टेनिस का फाइनल खेलने मैदान में नहीं आया ये खिलाड़ी