रोहित की कप्तानी में चमकेगी इस खिलाड़ी की किस्मत, टी20 सीरीज में हार्दिक पांड्या ने किया था बुरी तरह इग्नोर
रोहित की कप्तानी में चमकेगी इस खिलाड़ी की किस्मत, टी20 सीरीज में हार्दिक पांड्या ने किया था बुरी तरह इग्नोर

श्रीलंका के साथ टी-20 मैचों की सीरीज में 2-1 के सीरीज जीतने के बाद भारत को अब अपने अगले पड़ाव यानी कि मेहमान टीम के साथ ही तीन मैचों की वनडे सीरीज भी खेलनी है। इस सीरीज का पहला मुकाबला 10 जनवरी को गुवाहाटी में खेला जाएगा। जिसमें टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा दिखाई देने वाले हैं

वहीं उप कप्तान की जिम्मेदारी हार्दिक पांड्या के हाथों में सौंपी गई है। लेकिन इन सबके बीच एक ऐसी बात निकल कर सामने आ रही है कि रोहित इस वनडे सीरीज में कैसे ड़ी को मौका देने वाले हैं जिससे हार्दिक ने नजरअंदाज किया है।

Read More : IND vs SL: श्रीलंका के खिलाफ ODI सीरीज में अगर इन 5 खिलाड़ियों का रहा खराब प्रदर्शन, तो वर्ल्ड कप 2023 से हो सकते हैं बाहर

इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

दर्शन हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि बेहतरीन खिलाड़ी वॉशिंगटन सुंदर है। आपको बता दें कि सुंदर को बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज में मौका मिल सकता है जहां उन्होंने एक ऑलराउंडर के रूप में काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। रोहित शर्मा खुद वॉशगटन सुंदर को ऑलराउंडर के रूप में ज्यादा प्राथमिकता देना पसंद करते हैं। ऐसे में ज्यादातर सबकी यही उम्मीद है कि रोहित इस खिलाड़ी को मौका देंगे।

खिलाड़ी का क्रिकेट करियर

वैसे अगर बात करें वॉशिंगटन सुंदर के क्रिकेट करियर की तो बता दें कि खिलाड़ी का एक बहुत छोटा सा करियर है। बाद अगर टेस्ट क्रिकेट की करें तो टीम इंडिया के खिलाड़ी ने चार टेस्ट मैच खेलते हुए 265 रन बनाए हैं और 6 विकेट लिए हैं वही वनडे मुकाबलों में खिलाड़ी ने 12 मैच खेलते हुए 212 रनों के साथ 14 विकेट अपने नाम किए हैं वॉशिंगटन ले 32 मुकाबले खेले हैं जिसमें खिलाड़ी ने 47 रनों के साथ 26 विकेट लेने का काम किया हैं।

कोहली और राहुल कराएंगे अपनी वापसी

श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में जहां केएल राहुल की वापसी हो रही है तो वही विराट कोहली भी अपनी वापसी को दर्ज करा रहे हैं। बता दें कि राहुल की वापसी होने के बाद भी उन्हें उप कप्तानी की जिम्मेदारी नहीं दी गई है। ताकि वह अपने प्रेशर को कम कर सके और खेल पर ध्यान दे सकें।

Read More : बीसीसीआई चयनकर्ताओं की राजनीति का शिकार हुए यह 3 खिलाड़ी, Team India में श्रीलंका के खिलाफ चयन के थे हकदार