rohit sharma
rohit sharma

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा इस साल का ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। वह लगातार एक के बाद एक सीरीज का हिस्सा बने हुए हैं। आपको बता दें कि ऐसे में कप्तान शर्मा इस बात को मानते हैं कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पूरे साल भर क्रिकेट मैचों के आयोजन को देखने के लिए एक मजबूत बचपन का बनना काफी ज्यादा जरूरी है। क्योंकि पिछले टी-20 वर्ल्ड कप के ग्रुप से बाहर होने के बाद टीम इंडिया अपनी टीम में कई सारे खिलाड़ियों पर लगातार प्रयोग कर रही है और ऐसे में रोहित शर्मा ने एसीबी बातों ही बातों में टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया किस प्रकार होगी। इस बात को भी बता दिया है।

Read More : क्या सच में हार्दिक पांड्या ने कप्तान रोहित को दी गाली? सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

T20 वर्ल्ड कप के लिए कुछ सरकार की हो सकती है टीम इंडिया

virat or rohit
virat or rohit

कप्तान रोहित शर्मा ने स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम फॉलो द ब्लूज’ में कहा – हम बहुत क्रिकेट खेलते हैं। इसलिए चोट और कार्यभार प्रबंधन जरूरी है। ऐसे में हमें खिलाड़ियों को रोटेट करते रहना चाहिए। रोहित शर्मा ने कहा है कि हमारी बेंच स्ट्रेंथ को मैदान में उतारकर खेलने का मौका मिलता है इसलिए हम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर इतने सारे खिलाड़ियों को आजमा सकते हैं।

रोहित ने खोला बड़ा राज

rohit sharma

कप्तान रोहित शर्मा ने कहा है कि हम अपनी बेंच स्ट्रेंथ को बनाना चाहते हैं हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि भारत का भविष्य सुरक्षित हाथों में है या नहीं यह व योजना है। हम जिसकी काफी कोशिश कर रहे हैं। रोहित ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले T20 वर्ल्ड कप से पहले इस महीने शुरू होने वाले एशिया कप में टीम की अगुवाई की पूरी तैयारियों में जुटे हुए हैं।

टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ को लेकर दिया यह बड़ा बयान

rohit sharma

रोहित शर्मा ने कहा है कि टीम के तौर पर हर दिन बेहतर होना यह काफी जरूरी है। रोहित ने बताया है कि मुझे नहीं पता कि आगे के लिए मैं क्या उम्मीद करूं। लेकिन यह टीम के तौर पर हर दिन बेहतर होने के बारे में कुछ राहुल द्रविड़ के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा है कि जब वह टीम में कोच बने थे तब हमने एक साथ बैठकर टीम को आगे ले जाने की योजना के बारे में काफी सारी बातचीत की थी। उनकी सोच भी मेरी तरह है इसीलिए मेरा काम और ज्यादा आसान हो गया।

Read More : रोहित शर्मा से कप्तानी छीन सकते है टीम इंडिया के ये 2 फौलादी खिलाड़ी, पासा पलटने का रखते हैं दम