क्या सच में हार्दिक पांड्या ने कप्तान रोहित को दी गाली? सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
क्या सच में हार्दिक पांड्या ने कप्तान रोहित को दी गाली? सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

टीम इंडिया के बेहतरीन गेंदबाज ऑलराउंडर की भूमिका निभाने वाले कप्तान हार्दिक पांड्या अपने आक्रामक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वह मैदान पर ना सिर्फ अपने गेंदबाजी का जलवा दिखाते हैं। बल्कि बल्लेबाजी के लिए भी काफी ज्यादा फेमस है। वह मैदान पर अपनी तेजतर्रार फुर्ती के लिए भी जाने जाते हैं आपको बता रहे हैं कि भारतीय टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ T20 सीरीज के मैच को 2-1 से अपने नाम कर लिया है।

अब सोशल मीडिया पर हार्दिक एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह किसी को कुछ कहते हुए दिखाई दे रहे हैं। तो वही यूजर्स दावा कर रहे हैं। कि वह गाली दे रहे हैं कि हम आपको बताते हैं क्या इस वीडियो की सच्चाई..

सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है यह वीडियो

जहां भारतीय टीम ने दूसरे T20 के पहले मैच में टीम इंग्लैंड को 50 रनों के साथ करारी शिकस्त दी। तो वहीं दूसरे मैच के दौरान 39 रनों से हरा दिया था हालांकि इस मैच के बाद हार्दिक पांड्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आवाज और गाली ठीक से सुनाई तो नहीं दे रही हैं।

लेकिन हार्दिक के फैंस का दावा कर रहे हैं कि इस वीडियो में आवाज भी हार्दिक की है और वह रोहित शर्मा को गालियां दे रहे हैं। हालांकि ट्विटर पर हार्दिक हैशटैग (#HardikAbusedRohit, #HardikPandya) चला रहे हैं। तो वही कुछ लोग उनको घमंडी भी कह है और कई सारे फैंस उन पर अपनी मनचाही भड़ास भी निकाल रहे हैं।

लंबे समय के बाद की हार्दिक ने टीम में वापसी

 

स्टार खिलाड़ी ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या ने आईपीएल 2022 में अपना अच्छा प्रदर्शन करके खूब वाहवाही बटोरी है। उनकी कप्तानी में गुजरात की टीम ने पहली बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया था। वहीं आयरलैंड दौरे पर भी जब हार्दिक को टीम की कप्तानी सौंपी गई। तो इस खिलाड़ी ने अपने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन दिखाते हुए आयरलैंड सीरीज में भारत को जीत हासिल कर ली। लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 मैचों में यह खिलाड़ी अपना करिश्मा दिखाने में नाकामयाब साबित हुआ।

भारत ने सीरीज को किया अपने नाम

WI vs IND: वेस्टइंडीज का सूपड़ा साफ़ करने के बाद गदगद हुए रोहित शर्मा, इस खिलाड़ी को दिया जीत का श्रेय
WI vs IND: वेस्टइंडीज का सूपड़ा साफ़ करने के बाद गदगद हुए रोहित शर्मा, इस खिलाड़ी को दिया जीत का श्रेय

आपको बता दें कि टीम इंडिया ने धमाकेदार अंदाज से सीरीज अपने नाम कर लिया है। टीम ने पहला मैच जहां 50 रनों से जीता तो वही दूसरा मैच 49 रनों के स्कोर अपने नाम किया लेकिन तीसरे मैच में टीम इंडिया 17 रनों से हार गई। इस सीरीज में भारत के गेंदबाजों का कमाल ज्यादा देखने को मिला।

Leave a comment

Your email address will not be published.