दर्शकों को पसंद नहीं आया विराट कोहली का नया लुक, सोशल मीडिया पर किया ट्रोल
दर्शकों को पसंद नहीं आया विराट कोहली का नया लुक, सोशल मीडिया पर किया ट्रोल

लंबे समय के बाद अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन से विराट कोहली ने विश्वकप 2022 में आलोचकों का मुंह बंद कर दिया है । एशिया कप में पहला T20 टीम में उन्हें जगह और उनके फॉर्म के बारे में काफी सारे सवाल किए जा रहे थे। लेकिन कोहली ने बहुत ही शानदार तरीके से अपने प्रदर्शन से सबका मुंह बंद किया है। आखिरकार उन्होंने लंबे समय के बाद अपने बल्ले से अपने शतक के सूखे को भी पूरा किया और शानदार तरीके से जीत भी दिलाई। लेकिन एक बार फिर से को भी चर्चा का विषय बन गए हैं।

हालांकि अब की बार वह अपनी फॉर्म की वजह से नहीं बल्कि कोहली अपने न्यू लुक की वजह से सुर्खियों में आए हैं।

Read More : IND vs PAK: मोहम्मद रिज़वान की तूफानी पारी के आगे नहीं चला कोहली का अर्धशतक, 5 विकेट से जीतकर पाकिस्तान ने लिया बदला

अफ्रीका के खिलाफ बनाया था शतक

विराट ने टूर्नामेंट के आखिरी मैच के दौरान अफगानिस्तान के साथ खेलते हुए शतक पूरा किया था। T20 वर्ल्ड कप से पहले बाकी टीमों के लिए लगातार वह मेहनत करते हुए नजर आ रहे थे। लेकिन अफ्रीका के खिलाफ खेलते हुए खिलाड़ी ने ना सिर्फ अपना शानदार प्रदर्शन लिया। बल्कि अपने लंबे समय से चल रहे शतक के सूखे को भी पूरा कर दिया।

भारत के घर में है छह मैच

जानकारी के लिए आपको बता दें कि आप T20 वर्ल्ड कप से पहले भारत के घर में छह मैच होने हैं यानी कि 6 घरेलू सीरीज होने वाली है। जिसमें तीन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ऐसे में विराट कोहली इन छह मैचों में भी अपना यही काम जारी रखना चाहते हैं।

तो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में पहले विराट कोहली ने अपना नया लुक को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल आपको बता दें कि सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट राशिद सलमानी ने पोस्ट किया।

जिसमें उनके साथ टीम इंडिया के पूर्व कप्तान यानी कि विराट कोहली को देखा जा रहा है। उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि किंग कोहली का नया लुक वाला के फैंस को विराट कई लोग बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और उन्होंने लगातार कोहली को ट्रोल करना शुरू कर दिया। तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिर लोग उनके नए लुक को लेकर के क्या-क्या बातें कर रहे हैं

Read More : अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 में शतक जड़कर विराट कोहली ने इन 3 दिग्गजों का किया मुहं बंद