बला की खूबसूरत है टीम इंडिया के इस क्रिकेटर की पत्नी, तस्वीरें भी देती है इस बात की गवाही
बला की खूबसूरत है टीम इंडिया के इस क्रिकेटर की पत्नी, तस्वीरें भी देती है इस बात की गवाही

टीम इंडिया के बेहतरीन बल्लेबाज मनीष पांडे काफी लंबे समय से टीम से नदारद चल रहे हैं। उनका करियर भी लगभग अब मुश्किलों में नजर आ रहा है भारतीय टीम के खिलाड़ी मनीष पांडे की पर्सनल लाइफ की अगर बात करें तो इस खिलाड़ी ने साल 2019 में साउथ इंडियन एक्ट्रेस अक्षिता शेट्टी के साथ शादी की थी। मनीष पांडे की वाइफ आश्रिता शेट्टी काफी ज्यादा फेमस है और वह साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री है। इतना ही नहीं आपको बता दें कि आश्रिता शेट्टी ने इंद्रजीत और nh4 जैसी कई सारी फिल्मों में काम किया है।

Read More : मनीष पांडे ने यूरोप ट्रिप से शेयर की ऐसी तस्वीरें, नजर हटाना होगा मुश्किल

लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट कर रहे थे मनीष और आशिता


जानकारी के लिए आपको बता दें कि शादी से पहले मनीष पांडे और अभिनेत्री आश्रिता शेट्टी एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे। लंबी रिलेशन के बाद इन दोनों ने शादी करने का फैसला किया और साल 2019 में दोनों ने सात फेरे लिए। आपको बता दें कि मनीष पांडे ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच 23 जुलाई साल 2021 के दौरान श्रीलंका के खिलाफ खेला था। जो एक वनडे मैच था इस वनडे मैच में खराब प्रदर्शन के चलते इस खिलाड़ी को टीम से बाहर कर दिया गया था।

साउथ की जानी मानी अभिनेत्री है मनीष की पत्नी

बात या खिलाड़ी कि नहीं बल्कि अगर उनकी पत्नी की करें तो आपको बता दें कि आशिता ने साल 2010 में क्लीन एंड क्लियर फेस फेस ब्यूटी कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया था। जिसके बाद उन्होंने इस शो को भी जीता है। हालांकि आपको बता दें कि इस अभिनेत्री ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत उदयम एनएच 4′ से की थी।

बड़ी फिल्मों में भी काम कर चुकी है यह अभिनेत्री

मनीष पांडे की पत्नी कई सारी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने उदयम एनएच 4’के जाने-माने निर्देशक मणिमरण ने डायरेक्ट किया था इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी काफी जबरदस्त कमाई की थी। इसी के साथ आशिता इंद्रजीत जैसी कई सारी बड़ी फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखा चुकी हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.