Shubman Gill sister : शुभमन गिल की बहन को ट्रोल करने वालों को मिली चेतावनी, DCW लेगा जल्द एक्शन

By Sangeeta Tiwari On May 24th, 2023

Shubman Gill sister : शुभमन गिल की बहन को ट्रोल करने वालों को मिली चेतावनी, DCW लेगा जल्द एक्शन

Shubman Gill sister : आईपीएल 2023 में अपनी धुआंधार बल्लेबाजी से कोहराम मचाने वाले शुभमन गिल इस समय काफी सुर्खियों में छाए हुए हैं। ‌ जी हां बीती रात गुजरात टाइटंस और आरसीबी के बीच एक रोमांचक मुकाबला खेला गया, जिसमें अपनी धुआंधार बल्लेबाजी से शुभमन गिल आरसीबी को शिकस्त देने में कामयाब रहे। उन्होंने इस मुकाबले के दौरान ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए शतक जड़ दिया। उनके ऐसा करने से आरसीबी प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है।

गुजरात टाइटंस की जीत के असली हीरो रहे शुभमन गिल की इस जीत के बाद उनकी बहन को लेकर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं, जिस पर दिल्ली महिला आयोग की चीफ स्वाति मालीवाल द्वारा शुभमन गिल की बहन को ट्रोल किए जाने की कटु आलोचना की गई, और कहा गया कि ऐसा करने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।

शतक जड़ शुभमन ने दिलाई गुजरात को जीत

युवा ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल की ताबड़तोड़ शतकीय पारी के चलते आईपीएल 2023 के आखिरी लीग मैच में गुजरात टाइटंस आरसीबी को हराने में कामयाब रहा। आखिरी ओवर में मिली शिकस्त के बाद आरसीबी प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है। गुजरात टाइटंस की जीत का सबसे बड़ा फायदा मुंबई इंडियंस को हुआ जिसे प्लेऑफ का टिकट मिल गया। वहीं गुजरात टाइटंस तो पहले ही प्लेऑफ की रेस में शामिल है।

गिल की बहन पर साधा निशाना

इस मुकाबले में शुभमन गिल ने बेहद शानदार प्रदर्शन किया, उनकी शतकीय पारी के चलते आरसीबी प्ले ऑफ की रेस से बाहर हो गई है। सोशल मीडिया पर लोगों के द्वारा शुभमन के साथ-साथ उनकी बहन को भी जबरदस्त ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। इन लोगों में आरसीबी और टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली का फैंस बताने वाले दर्शकों की भीड़ भी मौजूद थी।

शुभ्मन गिल की बहन शाहनील गिल को लेकर सोशल मीडिया पर तरह तरह के कमेंट किए जा रहे हैं, जिस पर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल द्वारा इन लोगों के खिलाफ जबरदस्त एक्शन लेने की बात कहीं गई है।

ट्रोलर्स के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई

महिला आयोग की चीफ स्वाति मालीवाल ने शुभमन गिल की बहन को अपशब्द बोलने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कही है। उन्होंने कहा है कि उनकी बहन को अपशब्द बोलने वालों के साथ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने ट्वीट करते हुए बताया कि शुभमन की बहन को अपशब्द बोलना बेहद शर्मनाक है। क्योंकि वह लोग जिस टीम को फॉलो कर रहे थे वह तो अब हार चुकी है।

इससे पहले विराट कोहली की बेटी को अपशब्द कहने वालों के खिलाफ भी हम कार्रवाई कर चुके हैं। दिल्ली महिला आयोग द्वारा उन सभी लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी, जिन लोगों के द्वारा शुभमन की बहन को अपमानजनक शब्द कहे गए हैं इन शब्दों को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

गिल ऑरेंज कैप की रेस में शामिल

आईपीएल के इस सीजन में शुभमन गिल अब तक ऑरेंज कैप की रेस में अपनी जगह बनाए हुए हैं। अब तक वह 14 मैचों में 680 रन बना चुके हैं, जिसमें उन्होंने दो शतक और 4 अर्धशतक भी जड़े हैं। शुभमन से ऊपर इस लिस्ट में आरसीबी के कप्तान फाफ डू प्लेसिस का नाम आता है। लेकिन अब उनकी टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है। ऐसी स्थिति में शुभमन गिल के पास आगे बढ़ने का बेहतरीन मौका मौजूद है। इस सीजन में फाफ डु प्लेसिस 8 अर्धशतको की सहायता से 730 रन बनाने में कामयाब रहे थे।

Read Also:-KKR vs LSG : रिंकू सिंह ने नवीन उल हक की अटका दी सांसे, 110 मीटर छक्का जड़ मचाया कोहराम, वायरल वीडियो