केएल राहुल
केएल राहुल

एशिया कप 2022 के लिए भारतीय टीम का अनाउंसमेंट किया जा चुका है और ऐसे में केएल राहुल ने भी अपनी वापसी को भी दर्ज कराया गया है। लेकिन वह यूएई जाएंगे या नहीं इस बात को लेकर अभी भी संशय बना हुआ है। उनकी फिटनेस की सूची अभी तक साफ नहीं हो पाई है और ऐसे में केएल राहुल की फिटनेस एक बड़ा मुद्दा बनी हुई हैं।

अगले हफ्ते हो सकता है फैसला

K l rahul
K l rahul

केएल राहुल की फिटनेस को लेकर अगले हफ्ते फैसला किया जाएगा तो बता दें कि राहुल को विश्व पूरी तरह से रिकवर हो चुके हैं। लेकिन अभी भी उनके लिए एक बड़ा सवाल वह बनी हुई हैं। एनसीए के सूत्रों ने रिपोर्ट में बताया है कि राहुल पूरी तरीके से रिकवर तो हो चुके हैं। लेकिन उन्हें टीम में लिया गया है। राहुल अब पूरी तरह से रिकवर हो चुके हैं, इसलिए उन्हें टीम में लिया गया है। हालाकिं उनकी फिटनेस टेस्ट बीसीसीआई के फिजियों करेंगे और उसके बाद ही यह तय किया जाएगा कि राहुल एशिया कप के लिए जाएंगे या नहीं।

अगर राहुल नहीं हुए पूरी तरह से फिट तो यह खिलाड़ी जा सकता है

K L rahul

जानकारी के लिए आपको बता देंगे अगर के एल राहुल पूरी तरीके से पिक नहीं हो पाते हैं तो उम्मीद है कि शहर को ऐसे में मौका मिल सकता है क्या तैयार को टीम में बैकअप खिलाड़ी के तौर पर चुना गया है हालांकि श्रेयस अय्यर ने बीते वेस्टइंडीज दौरे पर भी काफी अपना अच्छा प्रदर्शन दिखाया है।

आईपीएल के बाद से नहीं खेला कोई भी मैच

Kl rahul

जानकारी के आपको बता दें कि केएल राहुल ने साल 2022 में खेले गए। आईपीएल 11 के बाद से एक भी मैच नहीं खेला है। उन्हें साउथ अफ्रीका सीरीज के दौरान बतौर कप्तान टीम में शामिल किया गया था। लेकिन सीरीज के शुरू होने से पहले ही यह खिलाड़ी चोटिल हो गए थे। जिसकी वजह से उनको टीम से बाहर कर दिया गया था और उनकी जगह ऋषभ पंत को बतौर कप्तान मौका दिया गया था। अगर के एल राहुल पूरी तरीके से फिट होते हैं तो उन्हें एशिया कप में खेलने का मौका मिल सकता है।