इंजिनियर को छोड़ नेता बनी जडेजा की पत्नी, बीजेपी ज्वाइन करते ही इस शहर से मिला विधानसभा का टिकट
इंजिनियर को छोड़ नेता बनी जडेजा की पत्नी, बीजेपी ज्वाइन करते ही इस शहर से मिला विधानसभा का टिकट

टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी रविद्र जडेजा चोट के चलते पिछले कुछ समय से टीम से बाहर चल रहे हैं। एशिया कप में चोटिल होने की वजह से खिलाड़ी को T20 वर्ल्ड कप में भी मौका नहीं मिला। जिसकी कमी हम सब को देखने को मिली। लेकिन जडेजा एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। जिसकी वजह उनकी पत्नी है। आखिर क्या है पूरा माजरा जिसकी वजह से जडेजा अचानक से अखबारों की सुर्ख़ियों में आ गए हैं। चलिए आपको बताते हैं।

Read More : टी20 वर्ल्ड कप से पहले चहल का बड़ा बयान, बताया कौन सा खिलाड़ी पूरी कर सकता हैं जडेजा की कमी

जडेजा की पत्नी मिला बीजेपी का टिकट

दरअसल जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस साल गुजरात में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। वहीं चुनाव से पहले बीजेपी ने निर्वाचित उम्मीदवार कि कल यानी कि गुरुवार को पहली लिस्ट जारी की है। जिसमें टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की पत्नी को जामनगर से टिकट मिला है उनकी पत्नी साल 2019 में लोकसभा चुनाव के बाद बीजेपी में शामिल हुई थी। जिसके बाद उन पर टीम ने एक बार फिर से विश्वास जताते हुए जामनगर का टिकट दिया है।

टीम से बाहर है जडेजा

आखिरी समय में क्रिकेट के मैदान में हार जीत का पासा पलटने वाले जडेजा भले रविंद्र जडेजा भले ही इस समय टीम इंडिया का हिस्सा ना हो। वह इस समय घुटने की चोट की वजह से टीम से बाहर थे। लेकिन अब ऐसी ख़बरें आ रही हैं कि ये खिलाड़ी पूरी तरह से स्वस्थ हैं और भारत के साथ आगामी सीरीज में नजर आ सकते हैं।

एक नजर खिलाड़ी के करियर पर

रविंद्र जडेजा आज क्रिकेट की दुनिया का एक अच्छा खासा चेहरा है। उन्होंने अपने प्रदर्शन से अपने फैंस के दिलों में जगह बनाई है जिसे भुला पाना काफी ज्यादा मुश्किल है आपको बता दें कि खिलाड़ी का क्रिकेटिंग सफर शानदार रहा है उन्होंने 171 वनडे क्रिकेट खेलकर 2447 रन बनाए हैं इस दौरान 13 अर्धशतक भी देखने को मिले हैं।

वहीं गेंदबाजी में वनडे में इस खिलाड़ी ने 189 विकेट अपने नाम किए हैं टेस्ट में 2523 रन बनाकर 242 विकेट अपने नाम किए हैं T20 में जडेजा अभी तक 64 मैच खेल चुके हैं जिसमें से उनके नाम पर 457 रन है और 51 विकेट किस खिलाड़ी ने अपने नाम किए हैं।

Read More : Asia Cup 2022: रविंद्र जडेजा की जगह यह 3 खतरनाक ऑलराउंडर खिलाड़ी प्लेइंग 11 में बना सकते हैं अपनी जगह