जसप्रीत बुमराह
"लो जी आखिरकार खुल गयी पोल" बीसीसीआई चीफ ने बताया, इस सीरीज से होगी बुमराह की धमाकेदार एंट्री

जसप्रीत बुमराह: अपनी चोट की वजह से लगातार टीम इंडिया से बाहर चल रहे जसप्रीत बुमराह T20 वर्ल्ड कप टीम का भी हिस्सा नहीं है अब ऐसे में क्रिकेट के मैदान पर उनकी वापसी को लेकर के एक बड़ा अपडेट सामने आया है। दरअसल T20 वर्ल्ड कप के ठीक बाद टीम इंडिया को द्विपक्षीय सीरीज खेलनी है और इसके लिए भारत को 18 नवंबर से न्यूजीलैंड और फिर 4 दिसंबर से बांग्लादेश का दौरा भी करना है।

इन दोनों ही दौरे के लिए बीसीसीआई ने टीम की घोषणा कर दी है। जहां जडेजा बांग्लादेश के खिलाफ अपनी वापसी करते हुए दिखाई दे रहे हैं तो वहीं जसप्रीत बुमराह का नाम इन दोनों ही दोनों में नहीं लिया गया है। लेकिन अब एक फिर बुमराह की वापसी को लेकर के एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

Read More : टीम इंडिया को मिली बड़ी खुशखबरी! गांगुली ने दिया बड़ा अपडेट, वर्ल्ड कप से बाहर नहीं हुए जसप्रीत बुमराह

इस सीरीज में होगी जसप्रीत बुमराह की वापसी

टी-20 वर्ल्ड कप के महाकुंभ में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की कमी देखने को मिल रही है। बीसीसीआई के चीफ चेतन शर्मा ने तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की क्रिकेट में मैदान में वापसी को लेकर के एक बड़ी खबर दी है। आपको बता दें कि चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा ने बताया है कि यह धुरंधर कब और किस समय टीम इंडिया में अपनी वापसी को दर्ज करा रहा है।

चेतन शर्मा ने उठाया राज से पर्दा

चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा ने इस बात का खुलासा किया है कि- “जसप्रीत बुमराह अगले साल फरवरी और मार्च 2023 में भारत की धरती पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की हाई प्रोफाइल टेस्ट सीरीज में अपनी वापसी को दर्ज कराएंगे वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले चार मैचों की टेस्ट सीरीज में एक अहम हिस्सा होने वाले हैं।

साल 2023 में ऑस्ट्रेलियाई टीम करेगी भारत का दौरा

इसी के साथ ही बीसीसीआई चीफ चेतन शर्मा ने कहा है कि-

” हम जसप्रीत बुमराह को लेकर किसी भी प्रकार की कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं। हमने T20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले जसप्रीत बुमराह की वापसी कराई थी। लेकिन आप सभी ने देखा कि इसका नतीजा क्या हुआ। हम इस बार बहुत धैर्य के साथ काम लेना चाहते हैं बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी हम बुमराह की वापसी कराने में जल्दबाजी नहीं करेंगे। हम बहुत सावधानी के साथ अब उनकी वापसी कर आएंगे हालांकि वह इस समय ऐसी है कि मेडिकल टीम के साथ है और अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं।

Read More : टीम इंडिया के इस पूर्व खिलाड़ी के बयान ने मचाई खलबली, कहा- कहीं बुमराह को जानबूझकर तो नहीं किया गया चोटिल?