भारतीय टीम में मौजूद ये 3 सलामी बल्लेबाज, किन 2 प्लेयर्स को पहले टी20 में पांड्या देंगे चांस
IND vs SL: भारतीय टीम में मौजूद ये 3 सलामी बल्लेबाज, किन 2 प्लेयर्स को पहले टी20 में पांड्या देंगे चांस

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की T20 सीरीज का तीसरा मुकाबला राजकोट में खेला गया। जहां टीम के दिग्गज खिलाड़ियों को आराम दिया गया था तो वही टीम में कई सारे युवा खिलाड़ियों को भी मौका मिला था। हालांकि भारत इस सीरीज को जीतकर 21 से आगे हैं और श्रीलंका के खिलाफ अब भारत को 10 जनवरी से वनडे सीरीज की शुरुआत करनी है। लेकिन श्रीलंका के खिलाफ खराब प्रदर्शन करने वाले इस खिलाड़ी के ऊपर संकट के बादल मंडराने लगे हैं।

Read More : श्रीलंका सीरीज के साथ ही खत्म हुआ टीम इंडिया के इस गेंदबाज का करियर, खिलाड़ी की जगह पर मंडरा रहे है खतरे के बादल

हार्दिक की नजरों में फ्लॉप हुआ यह खिलाड़ी

बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज में ईशान किशन ने तीनों ही मैचों में टीम इंडिया के ओपनर करने की जिम्मेदारी संभाली थी कि श्रीलंका के खिलाफ तीसरे मुकाबले में हार्दिक को ईशान से काफी सारी उम्मीदें थी। लेकिन ईशान इस मौके को भुनाने में कामयाब नहीं हो पाए और सस्ते में आउट होकर अपना विकेट गंवा बैठे इसके बाद मैदान पर उतरे राहुल त्रिपाठी और सूर्य ने ताबड़तोड़ पारी खेलकर भारत को जीत के करीब पहुंचाने का काम किया।

सूर्यकुमार यादव ने खेली ताबड़तोड़ पारी

बता दे कि सूर्यकुमार यादव ने ताबड़तोड़ 51 गेंदों पर नाबाद 112 रनों की पारी खेली और टीम को जीत के करीब ले जाने में एक बड़ा योगदान दिया। सूर्या कुमार ने श्रीलंकाई गेंदबाजों की जमकर धुनाई की और ताबड़तोड़ गेंदबाजी का मुआयना पेश करते हुए 219 से भी ज्यादा स्ट्राइक रेट के साथ रन बनाए जिसमें खिलाड़ी के नाम पर 7 चौके और 9 छक्के दर्ज हैं।

बांग्लादेश के खिलाफ डबल सेंचुरी लगाने के बाद मिला मौका

बात अगर ईशान किशन की तरह तो आपको बता दें कि इन्हें बांग्लादेश के दोहरे शतक के बाद श्रीलंका के खिलाफ T20 सीरीज का हिस्सा बनाया गया था। लेकिन यह खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ T20 सीरीज में मौका बनाने में नाकामयाब साबित हुए और सस्ते में अपना विकेट गंवाकर पवेलियन पहुंच गए। जिसके बाद अब यह कयास लगाए जा रहे हैं कि हार्दिक जल्द से जल्द इस खिलाड़ी को टीम से बाहर कर सकते हैं।

Read More : “मै उसका रिकॉर्ड तोड़ दूंगा” श्रीलंका सीरीज से पहले उमरान का बड़ा बयान, शोएब अख्तर का विश्व रिकॉर्ड तोड़ने की कहीं बात