रोहित की कप्तानी में चमकेगी इस खिलाड़ी की किस्मत, टी20 सीरीज में हार्दिक पांड्या ने किया था बुरी तरह इग्नोर
रोहित की कप्तानी में चमकेगी इस खिलाड़ी की किस्मत, टी20 सीरीज में हार्दिक पांड्या ने किया था बुरी तरह इग्नोर

Team India: कोलकाता के ईडन गार्डन में भारत बनाम श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला संपन्न हो चुका है। जहां पर केएल राहुल की सदी हुई 64 रनों की पारी की बदौलत ही भारतीय टीम को 4 विकेट से जीत मिली है। लेकिन इस मुकाबले से पहले रोहित शर्मा ने अपनी टीम में काफी बड़ा बदलाव किया है और सबसे हैरानी की बात यह है कि उन्होंने टीम में से एक ऐसे खिलाड़ी को बाहर का रास्ता दिखाया है जो कई बार टीम के लिए मैच विनर साबित हो सके चुके हैं।

Read More : भारत दौरे के लिए न्यूजीलैंड की 15 सदस्यीय टीम का ऐलान, टीम में दो नए खिलाड़ियों की एंट्री के साथ इस खिलाड़ी को मिली कप्तानी

रोहित शर्मा ने नहीं दिया इस खिलाड़ी को मौका

दरअसल हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि मिस्टर 360 डिग्री है। सूर्यकुमार यादव जिन्हें श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले से भी बाहर रखा गया था। लेकिन इन सबके बीच हैरान कर देने वाली बात यह है कि इस खिलाड़ी ने श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज में तूफानी पारी का प्रदर्शन दिखाया था लेकिन इसके बावजूद भी इन्हें वनडे सीरीज में जगह नहीं।

सूर्यकुमार यादव के आंकड़े

टीम इंडिया के लिए मैदान में चारों तरफ चौके छक्कों की बरसात करने वाले सूर्यकुमार यादव साल 2022 में टी20 क्रिकेट के फॉर्मेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं। इसके अलावा उन्हें आईसीसी T20 रैंकिंग में भी पहला स्थान मिला है बात अगर सूर्यकुमार यादव के छोटे से क्रिकेट करियर की करें तो उन्होंने अभी तक अपने प्रदर्शन से सबको आकर्षित किया है खिलाड़ी ने अब तक 45 मुकाबलों में 1578 रन बनाए हैं।

वर्ल्ड कप में मिलेगा मौका

इसी साल 2023 के आखिरी में वनडे वर्ल्ड कप खेला जाएगा जिसके लिए टीम इंडिया के खिलाड़ियों को अभी से काफी तैयारी कराई जा रही है। लेकिन जिस तरीके से सूर्य को वनडे मुकाबलों में नजरअंदाज किया जा रहा है उसको देखकर यही लग रहा है कि कहीं ऐसा ना हो सूर्य को एक बार फिर से टीम के कप्तान और कोच बैकअप के रूप में रखें ।

Read More : 5 ऐसे क्रिकेटर जो अपने करियर के दौरान बदल बैठे अपना धर्म, भारतीय भी हैं लिस्ट में शामिल