रबाडा
कैगिसो रबाडा ने बताया गर्लफ्रेंड के पापा को किस तरह से करते है इंप्रेस, हिंदी सुनकर आप भी रह जाएंगे दंग

साउथ अफ्रीका के बेहतरीन तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा अपनी कातिलाना गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं। वो आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स की तरफ से खेलते हुए दिखाई दिए थे। हालांकि विदेशी प्लेयर जब भी आईपीएल खेलते हैं। तो भारतीय खिलाड़ियों के साथ हिंदी में बातचीत करने की काफी कोशिश करते हैं। लेकिन अब साउथ अफ्रीका के स्टार गेंदबाज रबाडा का हिंदी बोलते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जो लोगों को भी काफी ज्यादा इंप्रेस कर रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रबाडा का यह वीडियो

रबाडा एक भारतीय रेडियो जॉकी करिश्मा के साथ इस वीडियो में हिंदी में बातचीत कर रहे हैं। इस दौरान करिश्मा रबाडा को बताती हैं कि भारत में माता-पिता को किस तरीके से इंप्रेस किया जाता है। जिसमें वह कुछ हिंदी के शब्द गलत बोल देते हैं। एक बार वह धन्य हो गया हूं को धनिया बोलते हैं। तो वहीं दूसरे में नमस्ते ससुर जी को भी गलत बोलते हुए सुनाई देते हैं। हालांकि रबाडा की इस वीडियो को उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं और लगातार इस पर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं भी दर्ज करा रहे हैं।

Read More : IND vs SA: साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे वनडे के पहले रांची में पूल में मस्ती करते हुए नजर आए गिल कप्तान शिखर धवन और ईशान किशन

खतरनाक गेंदबाजी करने के लिए जाना जाता है ये खिलाड़ी

रबाडा अपनी बेहतरीन गेंदबाजी के लिए काफी ज्यादा फेमस है। उन्होंने अपने दम पर साउथ अफ्रीका को कई बार बड़े-बड़े मैच विजेता हैं। जब यह खिलाड़ी अपनी लय में होते हैं तो किसी भी बल्लेबाज की धज्जियां उड़ाने में कोई भी कसर नहीं रखते हैं। मैं पारी की शुरुआत में बेहद ही खतरनाक साबित होते हैं रबाडा ने साउथ अफ्रीका के लिए तीनों फॉर्मेट में अपने खेल का प्रदर्शन दिखाया है।

साउथ अफ्रीका के साथ खेली है कई बार जिताऊ पारियां

जानकारी कि आपको बताते हैं कि साउथ अफ्रीका के खतरनाक गेंदबाज ने 55 टेस्ट मैच खेलते हुए 257 विकेट अपने नाम किए हैं। वहीं उन्होंने वनडे मैच खेलते हुए 135 विकेट 49 T20 मैच खेलते हुए 55 विकेट तो वही अपनी तेज गेंदबाजी के लिए ये खिलाड़ी काफी ज्यादा फेमस है। हालांकि यह काफी ज्यादा किफायती गेंदबाज भी साबित होते हैं।

Read More : UAE vs NAM: यूएई की गेंदबाजी के आगे ताश के पत्तों की तरह बिखरी नामीबिया, 7 रनों के यूएई ने जीता मुकाबला