PAK vs HK: पाकिस्तान के खिलाफ कुछ ऐसी होगी टीम हांगकांग की प्लेइंग 11, जानिए पिच का हाल और मौसम का मिजाज
PAK vs HK: पकिस्तान के खिलाफ कुछ ऐसी होगी टीम हांगकांग की प्लेइंग इलेवन, जानिए पिच का हाल और मौसम का मिजाज

एशिया कप में ग्रुप स्टेज का अंतिम मुकाबला पाकिस्तान और हांगकांग के बीच में शुक्रवार के दिन यानी कि 2 सितंबर को खेला जाएगा। जीतने वाली टीम सुपर 4 में प्रवेश कर जाएगी और रविवार को भारत के साथ खेलेगी तो वही हारने वाली टीम को एशिया कप टूर्नामेंट से बाहर कर दिया जाएगा। ऐसे में आपको बता दें कि पाकिस्तान और हांगकांग के बीच यह मुकाबला सुपर के लिए होगा।

जो टीम जीतेगी वह भारत के साथ खेलेगी और पाकिस्तान का पिछला रिकॉर्ड उन्हें फेवरेट बनाता है। लेकिन जिस तरीके से हांगकांग ने भारत के खिलाफ खेला है उसे एक बात तो साफ है कि हांगकांग की टीम पाकिस्तान को कड़ी चुनौती दे सकती है।

Read More : एशिया कप 2022 से पहले टीम इंडिया को लगा तगड़ा झटका, कोच राहुल द्रविड़ हुए कोरोना पॉजिटिव

एक नजर मैच के शेड्यूल पर

आप बता दें कि भारत बनाम हांगकांग का यह मुकाबला 2 सितंबर यानी कि गुरुवार के दिन दुबई के शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। यह भारतीय समय के मुताबिक 7:30 बजे से शुरू होगा।

एक नजर पाकिस्तान बनाम हांगकांग के लाइव प्रसारण पर

हॉटस्टार
हॉटस्टार

इस मैच का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर अलग-अलग भाषाओं में होगा। लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर होगी। मोबाइल यूजर हॉटस्टार पर मैच देख सकते हैं साथ ही जिओ टीवी एप जैसी लाइव मोबाइल टीवी एप पर भी आप इस मैच का लाइव प्रसारण बेहद आसानी के साथ देख सकते हैं।

एक नजर पिच रिपोर्ट पर

पिच रिपोर्ट

शाहजहां क्रिकेट स्टेडियम में अगर पिच की बात करें। तो आपको बता दें यह पहली पारी के अवसर के रूप में 149 के साथ एक अच्छा बल्लेबाजी ट्रैक है। जहां पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीमों ने 26 मैं से 16 मैच अपने नाम किए हैं । तो ऐसे में दोनों ही टीम के बल्लेबाजों के लिए यह काफी मददगार साबित हो सकती है।

एक नजर प्लेइंग इलेवन पर –
बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), फखर जमान, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, आसिफ अली, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, नसीम शाह, हारिस रऊफ, शाहनवाज दहानी

निजाकत खान (कप्तान), यासिम मुर्तजा, बाबर हयात, किनचित शाह, एजाज खान, स्कॉट मैककेनी (विकेटकीपर), जीशान अली, हारून अरशद, एहसान खान, आयुष शुक्ला, मोहम्मद गजानफर।

Read More : किसी ने बनाएं सबसे ज्यादा रन, तो किसी ने गिराई सबसे ज्यादा गिल्लियां, एक नजर एशिया कप के दौरान बने कुछ अनोखे रिकॉर्डस पर