WI vs IND: वेस्टइंडीज का सूपड़ा साफ़ करने के बाद गदगद हुए रोहित शर्मा, इस खिलाड़ी को दिया जीत का श्रेय
WI vs IND: वेस्टइंडीज का सूपड़ा साफ़ करने के बाद गदगद हुए रोहित शर्मा, इस खिलाड़ी को दिया जीत का श्रेय

वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय टीम ने जैसे ही जीत हासिल की। वैसे ही टीम इंडिया के कप्तान के चेहरे पर जीत की खुशी दिखाई। वेस्टइंडीज और भारत के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज का तीसरा मुकाबला वॉर्नर पार्क स्टेडियम में खेला जा चुका है। इस मुकाबले में टीम इंडिया ने 7 विकेट के साथ एक बड़ी जीत हासिल कर ली हैं। इसी के साथ सीरीज में 1-2 की बढ़त बना ली है। चलिए आपको बताते है कि आखिर कप्तान ने किस खिलाड़ी को जीत का श्रेय दिया है।

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरी बार जीती टीम इंडिया

दरअसल वेस्टइंडीज के खिलाफ है भारत की दूसरी जीत है। आपको बता दें कि इससे पहले T20 में भारत में जबकि दूसरे में वेस्टइंडीज ने जीत दर्ज की थी वहीं तीसरे में एक बार फिर से भारत ने जीत हासिल कर ली है। इसके बाद रोहित शर्मा ने बतौर कप्तान कई सारी बड़ी-बड़ी बातें कहीं।

रोहित शर्मा ने दिया यह बयान

“रोहित शर्मा ने अपने बयान में कहा है कि मैं ठीक हूं। अगले मैच में समय है तो मुझे पूरी उम्मीद है कि मैं तब तक पूरी तरह से फिट हो जाऊंगा। हमने मिडिल ऑर्डर में काफी अच्छी गेंदबाजी की और पिछड़ों परिस्थितियों का बेहतर उपयोग किया। जिस तरह से हमने इस लक्ष्य का पीछा किया है वह काफी ज्यादा महत्वपूर्ण है।”

इसी के साथ ही रोहित शर्मा ने अपनी बात को आगे बढ़ाया और बताया कि-

“जब आप अच्छी शुरुआत करते हैं। तो उसे बड़ी पारी में भी बदलने की कोशिश करते हैं। सूर्या ने वैसा ही करके दिखाया। 30 और 40 सही है लेकिन जब आप 70-80 बनाते हैं तो और अच्छा होता है। उन्होंने अय्यर के साथ मिलकर शानदार साझेदारी की।”

कुछ इस तरह का रहा यह मैच

भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज का तीसरा मुकाबला शानदार तरीके से संपन्न हो चुका है। जहां पर टीम इंडिया ने इस मैच को 7 विकेट अपने नाम किया है। और सीरीज में 1-2 के साथ अपनी बढ़त बना ली है आपको बता दें कि इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। जो कि भारत के पक्ष में रहा पहले बल्लेबाजी करने आई वेस्टइंडीज की टीम ने 164 रनों का लक्ष्य भारत को दिया जिसके जवाब में टीम इंडिया ने 7 विकेट रहते हुए इस लक्ष्य को हासिल कर लिया।

Leave a comment

Your email address will not be published.