“सारी नाइट बेशर्मी की हाइट…” सांग पर पत्नी के संग जमकर नाचे शार्दुल, रोहित शर्मा ने भी रितिका के साथ किया खूब डांस

क्रिकेट जगत में समय शादियों का सीजन चल रहा है। केएल राहुल और अक्षर पटेल के बाद अब टीम इंडिया के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर अपनी गर्लफ्रेंड मिताली के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं , 27 फरवरी को जहां दोनों ने सात फेरे लेकर एक अटूट रिश्ता बनाया है तो वहीं उनकी खुशी के मौके पर टीम इंडिया के कई सारे खिलाड़ी अपनी पत्नियों के साथ नज़र आए। रोहित शर्मा अपनी पत्नी रितिका के साथ पहुंचे तो वही शार्दुल ठाकुर की संगीत सेरेमनी में लेग स्पिनर चहल पत्नी के साथ नजर आए वहीं उनके साथ श्रेयस अय्यर भी दिखाई दिए।

Read More : पहले ईशांत ने दी थी गाली फिर उसको भी मैंने दी गाली , तब कप्तान धोनी आएं और फिर…” पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने खोली मैदान पर लड़ाई की पोल

डांस फ्लोर पर खिलाड़ियों का कमाल

शार्दुल ठाकुर और मिताली की शादी में शामिल होने के लिए कई सारे सीनियर खिलाड़ी पहुंचे थे। रोहित शर्मा भी अपनी वाइफ के साथ नजर आए जहां टीम इंडिया के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर सहित कई सारे क्रिकेटर शादी में शरीक होने पहुंचे तो वही युजवेंद्र चहल की वाइफ धनश्री शार्दुल ठाकुर की शादी में श्रेयस अय्यर के साथ शरीक हुई हालांकि यहां सभी खिलाड़ियों ने एक शानदार ग्रेट परफॉर्मेंस दी ।

शार्दुल ठाकुर ने मिताली के साथ किया डांस

इस दौरान शार्दुल ठाकुर अपनी होने वाली पत्नी मिताली के साथ जमकर नाचे दोनों ने फिल्म ओम शांति ओम के गाने अगर मैं कहूं पर भी जबरदस्त डांस किया। जिसके साथ कई सारे वीडियोस भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं आपको बता दें कि इस गाने पर उनके डांस का वीडियो खुद शार्दुल ने भी अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है इतना ही नहीं शायद और मिताली ने अलग-अलग गाना पर अलग-अलग ड्रेस चेंज कर कर के डांस किया।

Read More : संन्यास लेकर क्रिकेट को अलविदा कह गए Mahendra Singh Dhoni के यह 3 जिगरी दोस्त