विजय हजारे ट्रॉफी
विजय हजारे ट्रॉफी

विजय हजारे ट्रॉफी में लगातार एक के बाद एक टीमें शानदार प्रदर्शन देकर इस ट्रॉफी को अपने नाम करने की पूरी कोशिश कर रही हैं। हालांकि मुंबई और महाराष्ट्र के बीच भी शानदार खेल देखने को मिल रहा है। जिसमें महाराष्ट्र ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया तो वही यह फैसला टीम के हित में भी साबित हुआ महाराष्ट्र के सलामी बल्लेबाजों ने शानदार पारी की शुरुआत करके शतक भी जोड़ दिया है।

हालांकि महाराष्ट्र की टीम से एक ऐसे खिलाड़ी का प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। जिसकी टीम इंडिया से लगातार अनदेखी हो रही है लेकिन यह खिलाड़ी अब घरेलू क्रिकेट में खेलकर अपना कहर बरपा रहा है।

Read More : धोनी से लेकर बटलर तक, इन कप्तानों ने सजाया टीम के सिर टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी का ताज

राहुल त्रिपाठी ने खेली तूफानी पारी

आईपीएल मैच सनराइजर्स हैदराबाद का प्रतिनिधित्व करने वाले राहुल त्रिपाठी ने विजय हजारे ट्रॉफी में खेलते हुए महाराष्ट्र के खिलाफ एक शानदार शतक लगाया है उन्होंने मुंबई के गेंदबाजों को जमकर चकमा दिया है आपको बता दें कि इस खिलाड़ी ने 109 गेंदों का सामना करते हुए अपना शतक पूरा किया। हालांकि इन सबके बीच में खास बात यह भी है कि यह खिलाड़ी आखरी तक नाबाद भी रहे। बता दे राहुल त्रिपाठी ने मुंबई के खिलाफ 137 गेंदों का सामना करके 1 अतिरिक्त रन बनाए थे इस दौरान उन्होंने 18 चौके और दो शानदार छक्के भी दिए थे।

मुंबई को मिला 343 रनों का लक्ष्य

इस  दौरान महाराष्ट्र की टीम ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन दिखाते हुए मुंबई की टीम के आगे निर्धारित 50 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 342 रनों की शानदार पारी खेली मुंबई को 347 रनों का लक्ष्य मिला है। जिसमें राहुल त्रिपाठी ने शतक और सलामी बल्लेबाज पीएच शाह ने 84 रन बनाकर अहम भूमिका निभाई तो वहीं कप्तान अंकित भवानी ने 34 रनों की पारी खेली इसके अलावा टीम के खिलाड़ी का जी ने 32 गेंदों पर एक दमदार अर्धशतक लगाया।

Read More : विजय हजारे ट्रॉफी में तिलक वर्मा की तूफानी पारी के आगे उड़ी हिमाचल, ताबड़तोड़ शतक जड़कर खटखटाया टीम इंडिया का दरवाजा