IND vs NZ: हार्दिक पांड्या की कप्तानी से सजी टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना तीसरा मुकाबला 22 नवंबर को नेपियर के मैदान में खेलना है।
IND vs NZ Weather Report: क्या बारिश बिगाड़ेगी निर्णायक मुकाबलें का खेल, जानें वहां के मौसम का हाल

IND vs NZ: हार्दिक पांड्या की कप्तानी से सजी टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना तीसरा मुकाबला 22 नवंबर को नेपियर के मैदान में खेलना है। टी 20 सीरीज के लिए टीम के दिग्गज खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। तो वही T20 सीरीज का कप्तान हार्दिक पांड्या को बनाया गया है। ऐसे में इस सीरीज के दूसरे मुकाबले के दौरान मौसम का मिजाज कैसा रहने वाला है। आप कहां इस मैच के लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं। चलिए आपको बताते हैं पिच रिपोर्ट सहित इस मुकाबले की सारी जरुरी जानकारी।

Read More : Rohit Sharma : टीम इंडिया से बाहर चल रहे इन 3 खिलाड़ियों ने टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर बढ़ाई रोहित की टेंशन

एक नजर वेदर रिपोर्ट पर

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही 3 मैचों की टी 20 के 2 मैचों पर बारिश का साया रहा। जहां पहला मुकाबला बारिश की वजह से रद्द कर दिया गया तो वहीं तीसरे मुकाबले पर मेट सर्विस के मुताबिकअधिकतम तापमान 28 डिग्री रहेगा, वही न्यूनतम तापमान 14 डिग्री रहेगा। वहीं, मैदान पर बादल छाए रहेंगे।

कहां और कैसे देख सकते हैं इसका प्रसारण

भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच तीसरा T20 इंटरनेशनल मैच का लाइव टेलीकास्ट ऑफ डीडी स्पोर्ट्स पर फ्री में देख सकते हैं। पर बात करें ओटीटी की तो यह मुकाबला आप अमेज़न प्राइम वीडियो पर भी देख सकते हैं

दोनों ही टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

भारतीय टीम – शुभमन गिल, ईशान किशन, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक।

न्यूजीलैंड टीम -फिन एलेन, डेवोन कॉनवे (विकेटकीपर), मार्क चैपमैन, ग्लेन फिलिप्स, जिमी नीशम, डेरिल मिशेल, मिशेल सेंटनर, ईश सोढ़ी, टिम साउदी (कप्तान), ब्लेयर टिकनर, एडम मिल्ने

Read More : टीम इंडिया की शर्मनाक हार पर शोएब अख्तर का बेतुका बयान, ‘रोहित शर्मा का दिमाग बंद……