टीम इंडिया के लिए विलेन साबित हो रहा है ये खिलाड़ी, पंत दिखा सकते है बाहर का रास्ता
टीम इंडिया के लिए विलेन साबित हो रहा है ये खिलाड़ी, पंत दिखा सकते है बाहर का रास्ता

इंडियन क्रिकेट टीम को साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है। ऐसे में टीम इंडिया को अफ्रीकी टीम के खिलाफ मिली यह दूसरी करारी हार है। दोनों ही मैचों में खराब प्रदर्शन की वजह से भारत को हार का मुंह देखना पड़ा है। ऐसे में इन दोनों ही मैचों में महज एक खिलाड़ी के प्रदर्शन काफी ज्यादा खराब रहा है। हालाकिं इस खिलाड़ी के आईपीएल के प्रदर्शन को देखने के बाद ही इस खिलाड़ी को टीम में शामिल किया गया था। लेकिन अब यह खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए बड़ा विलेन साबित हो रहा है।

हार की वजह बना ये खिलाड़ी

Chahal
Chahal

साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम को T20 सीरीज में हार मिली है। जिसकी वजह भारतीय टीम के खिलाड़ी का बेकार प्रदर्शन रहा है। साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में भारत को 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है। ऐसे में इस हार का जिम्मेदार लोग सबसे ज्यादा युज़वेंद्र चहल को मान रहे हैं। जहां युज़वेंद्र चहल ने आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया था।

तो वहीं अभी ये खिलाड़ी सीरीज में फ्लॉप साबित होता हुआ दिखाई दे रहा है। आपको बता दें कि युज़वेंद्र चहल ने सीरीज के दूसरे मैच में महज 4 ओवर में 49 रन बनाए हैं। तो वहीं उनका इकोनामी रेट 12.20 का रहा है। खिलाड़ी का घटिया प्रदर्शन मैच को कई बार ले डूबा दिखाई दिया है। हालांकि अब ऐसा माना जा रहा है कि इस खिलाड़ी का पत्ता अगले मैच में कर सकता है।

टीम इंडिया के लिए विलन बना ये खिलाड़ी

Chahal
Chahal

आपको बता दें कि चहल साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज में सबसे महंगे खिलाड़ी साबित हुए हैं। क्योंकि चहल ने अपने पहले टी20 मैच में 26 रन खर्च किए थे और इस दौरान उनका इकोनॉमी रेट भी 12 का रहा है। लगातार दोनों ही मैचों में बेकार प्रदर्शन करने वाले चहल को पंत की कप्तानी वाली टीम अगले मैच से बाहर कर सकती है।

चहल की जगह ले सकता है यह खिलाड़ी

chahal
chahal

आपको बता दें भारतीय टीम के बेहतरीन खिलाड़ी चहल अपनी एक धाकड़ स्पिनर गेंदबाज की इमेज के लिए जाने जाते हैं। लेकिन इन दिनों उनका खराब प्रदर्शन लगातार टीम की नैया डूब होता हुआ दिखाई दे रहा है। वैसे महफिल से अगले मैच के लिए रवि विश्नोई इनकी जगह ले सकते हैं। जो इन दिनों बेहद शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। उनकी लहराती गेंदों से खेलना किसी के लिए भी आसान नहीं है