चलती जीप पर लगाएं जमकर ठुमके, सड़क पर किया ढोल नगाड़ों पर डांस, कुछ ऐसे हुआ वर्ल्ड चैंपियन का स्वागत, देखें वीडियो
चलती जीप पर लगाएं जमकर ठुमके, सड़क पर किया ढोल नगाड़ों पर डांस, कुछ ऐसे हुआ वर्ल्ड चैंपियन का स्वागत, देखें वीडियो

भारतीय महिला अंडर-19 टीम दुनिया जीतकर अपने देश भारत लौट आई है। टीम के हर खिलाड़ी का देश में जोरदार स्वागत हो रहा है। बुधवार को महिला अंडर-19 टीम को अहमदाबाद के स्टेडियम में सम्मानित किया गया। खास बात यह है कि इस मौके पर क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर भी मौजूद थे जिसके बाद खिलाड़ियों को पूरे मैदान में घुमाया भी किया। लेकिन इस बीच भारतीय महिला टीम के उपकप्तान का एक वीडियो सामने आया है। जहां पर जब वह अपने घर या नीचे अपने होम टाउन पहुंची है। उनका किस तरीके से जोरदार स्वागत हुआ आइए बताते है।

Read More : भारतीय टीम को मिला सहवाग जैसा आक्रामक बल्लेबाज, वर्ल्ड कप में टीम इंडिया में निभाएगा जीत की बड़ी भूमिका

चलती जीप में ठुमके लगाती नजर आई श्वेता

दरअसल दिल्ली में श्वेता का जोरदार तरीके से स्वागत किया गया। जीप की बोनट पर बैठाकर फूल माला पहनाकर लोगों ने अपनी बेटी श्वेता का स्वागत किया जहां श्वेता काफी ढोल नगाड़ों को इंजॉय कर रही थी। जब इतने से मन नहीं भरा तो सड़क पर उतरकर उन्होंने डांस भी किया। ढोल नगाड़ों का शो जितना जोर पकड़ रहा था उनका डांस भी उतनी ही तेजी से तेज हो रहा था।

महिला खिलाड़ियों का एयरपोर्ट पर भी हुआ सम्मान

श्वेता के लिए दिल्ली नहीं नहीं बल्कि पूरी महिला टीम के लिए दिल्ली एयरपोर्ट पर भी फूल माला के इंतजाम किए गए थे। दरअसल पहली बार भारतीय महिला टीम को T20 वर्ल्ड कप जीतने में कामयाब रही है। जिसकी खुशी हर किसी के चेहरे पर देखने को मिल रही है। वही घर में स्वागत से पहले लड़कियों का हैदराबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में स्वागत किया गया। वहां ने सचिन तेंदुलकर ने सम्मानित किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More : आईपीएल में लखनऊ टीम के हाथ लगा गेल जैसा बड़ा बिग हिटर, मैदान में खड़े-खड़े करता है छक्कों की बारिश