WI vs BAN: 6 बल्लेबाजों के शून्य पर आउट होने पर भड़के बांग्लादेश के कप्तान, कहा -'कोई उन्हें चम्मच से नहीं......
WI vs BAN: 6 बल्लेबाजों के शून्य पर आउट होने पर भड़के बांग्लादेश के कप्तान, कहा -'कोई उन्हें चम्मच से नहीं......

वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के बीच टेस्ट मैच की सीरीज चल रही हैं। आपको बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच को खेलते हुए बांग्लादेश के बल्लेबाजों ने निराशाजनक प्रदर्शन किया है। इस मैच में बांग्लादेश की पूरी टीम महज 103 रनों पर ही पवेलियन वापस लौट गई। अब टीम के ऑलराउंडर कप्तान शाकिब अल हसन ने इस पर एक बड़ा बयान दिया है। हालांकि इस दौरान कप्तान के चेहरे पर गुस्सा भी साफ साफ देखने को मिल रहा है।

बांग्लादेश के कप्तान ने खेली अपनी शानदार पारी

Shakib Al Hasan
Shakib Al Hasan

जानकारी की आपको बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में बांग्लादेशी क्रिकेटर का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा है। ऐसे में कप्तान ने अपना शानदार प्रदर्शन किया हैं। इस दिग्गज खिलाड़ी ने 51 रनों की बेहतरीन पारी खेली। बांग्लादेशी के बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन के बाद कप्तान ने कहा कि मेरे पास अब तो शब्द ही नहीं बचे हैं। उन्होंने कहा कि बतौर कोच और कप्तान काम आसान होता है अगर कोई नहीं प्रदर्शन करता है तो मैं उस खिलाड़ी को ड्रॉप कर देता हूं यह बल्लेबाजों को अपनी जिम्मेदारी दिखानी होगी।

कोई तुमको चम्मच से खिलाने नहीं आएगा

Shakib Al Hasan
Shakib Al Hasan

इसी के साथ ही कप्तान ने अपनी बात को आगे बढ़ाया और कहा कि बल्लेबाजों को अपने आप पर खुद ही काम करना होगा। कोई भी उन्हें चम्मच से खिलाने तो नहीं आएगा। इसी के साथ मा ने कहा कि हमारे बल्लेबाज बहुत ज्यादा असफल साबित हो रहे हैं। लेकिन उम्मीद है कि दूसरी पारी में वह अपना अच्छा प्रदर्शन देंगे और वेस्टइंडीज के खिलाफ अपनी जीत हासिल करेंगे।