गलत फैसले और जल्दबाजी का शिकार हुए विराट कोहली ! 33 रन बनाकर वापस पहुंचे पवेलियन, फैंस हुए निराश
गलत फैसले और जल्दबाजी का शिकार हुए विराट कोहली ! 33 रन बनाकर वापस पहुंचे पवेलियन, फैंस हुए निराश

टीम इंडिया इन दिनो इंग्लैंड दौरे पर है और इंग्लैंड दौरे पर भारतीय टीम लीसेस्टरशायर में 4 दिनों का अपना प्रैक्टिस मैच खेल रही है। आपको बता दें हैं कि रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। हालांकि ऐसे में टीम इंडिया की शुरुआत काफी समय खराब रही हैं। क्योंकि आपको बता दें कि लीसेस्टरशायर में रोमन वॉकर ने बेहतरीन गेंदबाजी की और टीम इंडिया के पांच खिलाड़ियों को वापस पवेलियन का रास्ता दिखा दिया।

हालांकि ऐसे में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने उनकी स्विंग होती गेंदों का डटकर सामना किया। लेकिन रोमन वॉकर की गेंद पर जैसे ही अंपायर ने विराट को आउट दे दिया वैसे ही विराट हैरानी भरे चेहरे से अंपायर की तरफ देख रहे थे। आपको बता दें कि इस दौरान विराट ने 33 रनों की पारी खेली और अपनी इस पारी में 4 चौके और एक छक्का भी लगाया।

लेटेस्टशायर के साथ खेल रहे हैं विराट

दरअसल आपको बता दें कि इस टीम की कप्तानी सैम इवान्स कर रहे हैं और इस टीम के साथ टीम इंडिया के 4 खिलाड़ी भी खेल रहे हैं। जिसमें बुमराह, पुजारा, पंत और कृष्णा का नाम शामिल है। हालांकि बात अगर टीम इंडिया की करें तो आपको बता दें कि टीम इंडिया 4 दिन प्रैक्टिस मैच के पहले दिन लीसेस्टरशायर के खिलाफ 8 विकेट के नुकसान पर 246 रन बना चुकी है। वही भरत ने तो 50 भी ठोक दिया है। भरत लीसेस्टरशायर में जमकर खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं और वह फिलहाल 70 रन पर नाबाद हैं।

1 जुलाई से खेला जाएगा मैच

virat kohli
virat kohli

आपको बता दे 1 जुलाई से टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन में पांचवी टेस्ट से पहले भारतीय टीम के लिए एकमात्र अभ्यास मैच होगा। आपको बता दें कि टीम इंडिया में कोविड के प्रकोप के कारण पिछले साल पांचवा टेस्ट स्थगित कर दिया गया था जिसके बाद भारतीय टीम इस में 21 के साथ आगे चल रही हैं। कोई बात अगर प्रैक्टिस मैच की करें तो शुभमन गिल 21 रोहित 25 ने भारत को तेज शुरुआत दी थी। लेकिन टीम इंडिया ने 3 विकेट अपने बहुत जल्दी विकेट गवां दिए हैं। वहीं हनुमा विहारी भी जल्दी आउट होकर वापस पवेलियन आ गए।

भारत प्लेइंग इलेवन – रोहित शर्मा, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, विराट कोहली, हनुमा विहारी, श्रीकर भरत, रवींद्रवीं जडेजा, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज और उमेश यादव

लीस्टरशर प्लेइंग इलेवन – सैम्यूल एवंस (कप्तान), रेहान अहमद, सैम्यूल बेट्स, नैथन बोले, विल डेविस, जॉय एविसन, लुइस किंबर, एबिडिन सकांडे, रोमन वाकर, चेतेश्वर पुजारा, ऋषभ पंत, जसप्रीत बुमराह और प्रसिद्ध कृष्णा