विराट कोहली के लैपटॉप में छुपा ये सीक्रेट आया सबके सामने, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
विराट कोहली के लैपटॉप में छुपा ये सीक्रेट आया सबके सामने, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

क्रिकेट के इतिहास में 20 जून की तारीख बेहद खास है। क्योंकि 11 साल पहले आज ही के दिन टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना टेस्ट डेब्यू किया था। हालांकि इस खास मौके पर विराट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है। जो शेयर करते ही काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इसी के साथ उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए खास कैप्शन भी दिया है। तो चलिए आपको दिखाते हैं कोहली का वह वीडियो।

विराट के लैपटॉप में दिखा ये खास वीडियो

विराट कोहली को साल 2011 में पहली बार सफेद जर्सी में खेलने का मौका मिला था। आपको बता दें कि इस दौरान विराट ने पहली पारी में चार तो दूसरी पारी में महज 15 रन ही बनाए थे। विराट ने टेस्ट क्रिकेट में 11 साल पूरे होने पर अपने खास वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें आप देख सकते हैं कि वह लैपटॉप को ऑन करते हुए दिखाई दे रहे हैं और उसमें एक फोल्डर है जिसमें उन्होंने टेस्ट क्रिकेट की अपनी इन यादों को संजो कर रखा है।

वीडियो के साथ दिया इस एक खास कैप्शन

kohli
kohli

इस वीडियो को शेयर करके उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा है टाइम फ्लाइज यानी समय बहुत तेजी से भागता है। इस वीडियो में कोहली बतौर कप्तान और खिलाड़ी टेस्ट करियर की उपलब्धियों की तस्वीरों को आप साफ तौर पर देख सकते हैं।

इस दिन इन दो खिलाड़ियों ने भी किया था डेब्यू

Virat Kohli
Virat Kohli

भारतीय क्रिकेट के लिए 20 जून का दिन है उसके लिए भी खास है कि इस दिन सौरव गांगुली और राहुल द्रविड़ ने भी टेस्ट डेब्यू किया था। आपको बता दें कि 1996 में इंग्लैंड के खिलाफ इन दोनों खिलाड़ियों ने अपना पहला डेब्यू मैच खेला था। जहां आज के दिन गांगुली बीसीसीआई अध्यक्ष है तो वहीं टीम इंडिया के हेड कोच की कमान संभाल रहे हैं।