वेंकटेश प्रसाद ने कर जब कर दी थी इस यूजर की बोलती बंद, यूजर को करना पड़ा अपना अकाउंट डिलीट, जानिए मामला
वेंकटेश प्रसाद ने कर जब कर दी थी इस यूजर की बोलती बंद, यूजर को करना पड़ा अपना अकाउंट डिलीट, जानिए मामला

भारतीय टीम के पूर्व गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद इन दिनों अखबारों की सुर्खियों में आ गए हैं। जी हम को बता दें कि खिलाड़ी के सुर्खियों में आने की वजह कुछ और नहीं बल्कि उनके द्वारा किया गया एक ट्वीट है। दरअसल वेंकटेश प्रसाद और एक ट्विटर यूजर के बीच काफी ज्यादा जंग देखने को मिली थी जिसके चलते यूजर को अपना टि्वटर अकाउंट डिलीट करना पड़ा था। आपको बता दें कि इस ट्विटर यूजर ने वेंकटेश प्रसाद पर तंज कसने की कोशिश की थी जिसके चलते उन्हें यह खामियाजा भुगतना पड़ा था।

सबसे पहले जानिए क्या था मामला

दरअसल आपको बता दें कि यह मामला 1996 वर्ल्ड कप के दौरान का है। जब यह खिलाड़ी गेंदबाजी के लिए मैदान में आए थे और बल्लेबाजी पर पाकिस्तानी खिलाड़ी आमिर सोहेल थे। बल्लेबाज ने टेस्ट गेंद पर चौका लगाने के बाद उन्हें स्लेज किया था।आपको बता दें कि इसके जवाब में वेंकटेश ने अगली गेंद पर चोरी को बोल्ड कर उसी के अंदाज में उन्हें स्लेज किया इस घटना का वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

सुर्खियों में आए वेंकटेश प्रसाद

दरअसल आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा था कि वेंकटेश आप तो बॉल तक नहीं चमका सकते। आपको याद है ना आमिर सोहेल ने आपके साथ क्या किया था। तो इसलिए कि ट्वीट पर इस खिलाड़ी ने रिएक्शन देते हुए जवाब दिया कि हां मुझे याद है सोहेल और आमिर उस समय काफी घमंड में थे। लेकिन आपको अगली बॉल दिखनी चाहिए थी तो आपको पता चलता कि घमंड की वजह से आपको क्या-क्या नुकसान झेलने को मिलते हैं।

वो आपको उखाड़ देते है

आपको बता दें किस खिलाड़ी ने अपने ट्वीट में लिखा कि इसका मतलब है अपरूट हिंदी में इसका मतलब वह आपको काट देता है। आपको बता दें कि वेंकटेश प्रसाद के सपोर्ट में कुछ यूजर्स ने भी कमेंट किया जिसके बाद पहले तो यूजर ने अपना अकाउंट लॉक किया उसके बाद उसे डिलीट कर दिया।