जब उर्वशी रौतेला को देख ऋषभ पंत का नाम लेकर चिढ़ाने लग गए लोग, तब हुआ कुछ ऐसा........
जब उर्वशी रौतेला को देख ऋषभ पंत का नाम लेकर चिढ़ाने लग गए लोग, तब हुआ कुछ ऐसा........

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री उर्वशी रौतेला और भारतीय टीम के बेहतरीन खिलाड़ी ऋषभ पंत का नाम उनके साथ पिछले 4 सालों से जोड़ा जा रहा है। हालांकि दोनों का ब्रेकअप भी हो चुका है। लेकिन लगता है कि उनके फैंस को इनका ब्रेकअप नहीं पा रहा है जिसकी वजह से उनके फैंस अक्सर उर्वशी और ऋषभ पंत का नाम एक साथ जोड़ देते हैं।

हालांकि आपको बता दें कि इन दोनों की डेटिंग की खबरें उस वक्त आई थी जब उर्वशी अक्सर आईपीएल के मैचों में ऋषभ पंत को चीयर करने के लिए स्टेडियम में दिखाई देती है। हालांकि कई बार मीडिया रिपोर्ट्स में तो इस बात का दावा भी किया गया था कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है और उर्वशी अपने ब्रेकअप के बाद अपने काम पर अपना पूरा ध्यान लगा रहे हैं।

लेकिन ऐसा नहीं है उर्वशी और ऋषभ पंत के फैंस उनको उनके पास भूलने नहीं दे रहे हैं। तभी तो एक कॉलेज फेस्ट के दौरान कुछ ऐसा देखने को मिला जिसकी उम्मीद किसी को भी नहीं थी।

उर्वशी को देख ऋषभ पंत के नारे लगाने लगे लोग

 

View this post on Instagram

 

A post shared by High bro (@high.br0)

हाल ही में उर्वशी रौतेला एक कॉलेज फेस्ट के दौरान जहां वह पिंक कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही है। आपको बता दें कि इस दौरान उर्वशी को ज्यादातर लोग पंत का नाम लेकर कई बार चिढ़ाने की कोशिश की। लेकिन ऐसा नहीं हुआ वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरीके से भीड़ में ऋषभ पंत का नाम लेकर बार-बार चिढ़ा रही है। लेकिन उर्वशी पूरे समय अपने चेहरे पर स्माइल को बनाए हुए हैं और इस दौरान उन्होंने अपने अपना आपा नहीं खोया।

जब एक दूसरे को किया था ब्लॉक

Pant or urvashi
Pant or urvashi

कई मीडिया रिपोर्ट में इस बात का दावा भी किया गया था कि ब्रेकअप के बाद ऋषभ पंत और उर्वशी ने एक दूसरे को व्हाट्सएप से ब्लॉक कर दिया था। क्योंकि वह अपने रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाना चाहते थे।