IND vs RSA: ऋषभ पंत ने इस खिलाड़ी को टीम से बाहर कर की थी सबसे बड़ी गलती, लेकिन दूसरे टी-20 में खेलना तय!
टीम इंडिया में जगह न मिलने पर भड़का ये खिलाड़ी, सोशल मीडिया पर निकाली अपनी भड़ास

इंडियन क्रिकेट टीम में साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज में हार के साथ में शुरुआत की है आपको बता दें कि इस सीरीज का पहला मैच 9 जून को खेला गया था तो वहीं अभी सीरीज का दूसरा मैच 12 जून को खेला जाएगा। ऐसे में टीम इंडिया इस खतरनाक गेंदबाज को अपनी टीम में शामिल कर सकती है।

टीम में होगी इस घातक गेंदबाज की एंट्री

Umran Malik
Umran Malik

आपको बता दें कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टी-20 मैच में आवेश खान के साथ ही कई सारे गेंदबाजों ने 10 से ज्यादा एक 9 महीने के हिसाब से रन खर्च किए हैं। ऐसे में दूसरे टी-20 मुकाबले में भारत कि तेज गेंदबाज उमरान मलिक को प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है। इतना ही नहीं आईपीएल 2022 में खिलाड़ी ने अपनी तेज गेंदबाजी से काफी चर्चाएं बटोरी है। जिसके बाद से सभी की निगाहें इस खिलाड़ी पर जाकर अटक गई है।

टीम को जीत दिलाएगा ये खिलाड़ी

umran malik
umran malik

आपको बता दें टीम में उमरान मलिक तुरुप का इक्का भी साबित हो सकते हैं। क्योंकि इस खिलाड़ी ने अपनी बेहतरीन गेंदबाज़ी से बल्लेबाजों के पसीने छुड़ा दिए थे । इतना ही नहीं खिलाड़ी कोई सी भी व्यक्ति पहले मौके का इंतजार है। उन्होंने आईपीएल 2022 के सीजन में अपनी तेज गेंदबाजी से सभी को हैरान किया था। उमरान ने लगातार 150 किमी प्रति घंटा से ज्यादा तेज गति की गेंदबाजी करते हैं। उनकी रफ्तार टीम के लिए तुरुप का इक्का साबित हो सकती हैं।

साउथ अफ्रीका के खिलाड़ियों में करेंगे डर पैदा

umran malik
umran malik

आईपीएल 2022 के 14 मैचों में खिलाड़ी ने 22 विकेट अपने नाम किए थे। इस सीरीज की शुरुआत से पहले ही अफ्रीकी कप्तान ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि टीम इंडिया के लिए उमरान जैसे गेंदबाज का होना बेहद शानदार बात है। कोई भी बल्लेबाज ऐसे गेंदबाज का सामना नहीं करना चाहेगा। जो 150 किमी से अधिक की रफ्तार से गेंदबाजी करता हो यह टीम इंडिया के लिए एक बहुत ही बड़ी खोज है।