टीम इंडिया के इन 2 खिलाड़ियों के करियर पर मंडरा रहा है खतरा, टीम में वापसी लगभग नामुमकिन
टीम इंडिया के इन 2 खिलाड़ियों के करियर पर मंडरा रहा है खतरा, टीम में वापसी लगभग नामुमकिन

साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया आज पांच मैचों की T-20 इंटरनेशनल सीरीज का चौथा मैच खेलने के लिए मैदान में उतरेगी। हालांकि भारतीय टीम साउथ अफ्रीका से अभी 2-1 से पीछे है। वहीं टीम इंडिया चौथा T-20 मैच राजकोट के मैदान में खेलने वाली है। हालांकि टीम इंडिया को इस सीरीज में जीत की दावेदारी पेश करने के लिए चौथे मैच को जीतना बेहद आवश्यक है।

हालाकिं टीम इंडिया कि कप्तान पंत इस मैच को जीतने के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन में कई सारे बड़े बदलाव कर सकते हैं और यहां आवेश खान की जगह इस खिलाड़ी को मौका दे सकते हैं।

T-20 से कट सकता है आवेश खान का पत्ता

Avesh Khan
Avesh Khan

चौथे T-20 के लिए आवेश खान लगातार फ्लॉप साबित हो रहे है। ऐसे में टीम के कप्तान पंत आवेश खान को बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं। उनकी जगह साउथ अफ्रीका के खिलाफ चौथे T-20 मैच के लिए इमरान मलिक को मौका मिल सकता है। क्योंकि आवेश खान इन तीनों मैचों में बुरी तरह फ्लॉप होते हुए दिखाई दिए हैं। उन्होंने विरोधी बल्लेबाजों के साथ जमकर रन और आए हैं।

फ्लॉप हुआ यह बेहतरीन खिलाड़ी

avesh-khan
avesh-khan

साउथ अफ्रीका के खिलाफ आवेश खान ने अपने नाम के अनुरूप बिल्कुल भी प्रदर्शन नहीं किया है। उन्होंने पहले T20 मैच में 4 ओवर में 35 रन खर्च कर दिए हैं। और दूसरे टी-20 मैच में 3 ओवर में 17 रन दे दिए है वही बात अगर तीसरे T20 करें तो 4 खिलाड़ी ने टीम इंडिया खिलाड़ी को बाहर का रास्ता दिखा सकती है।

उमरान का हो सकता है चयन

umran malik
umran malik

खिलाड़ी के अगर आईपीएल के सीजन की बात करें तो उन्होंने अपने प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लिया है। उमरान मलिक ने आइपीएल 2022 में 14 मैचों के दौरान 22 विकेट ले लिए थे। जिसमें गुजरात राइडर्स के खिलाफ पांच विकेट हासिल किए थे बात अगर इस खिलाड़ी की स्पीड की करें तो यह बेहद ताकतवर है। उमरान आईपीएल में सबसे तेज गेंद फेंकने वाले बॉलर हैं उनके पास वह कला मौजूद है जो किसी भी बल्लेबाज की धज्जियां उड़ा देने का मौका मिल सकता।