SL vs AUS: अंपायरिंग छोड़ फील्डर बन गए थे कुमार धर्मसेना, वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल
SL vs AUS: अंपायरिंग छोड़ फील्डर बन गए थे कुमार धर्मसेना, वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

श्रीलंका ने ऑस्ट्रेलिया को वनडे सीरीज के तीसरे मैच में छह विकेट से करारी हार दे दी है। पहले बल्लेबाजी करने मैदान पर आई ऑस्ट्रेलिया की टीम में 291 रनों का शानदार स्कोर बनाया था। स्कोर का पीछा करने मैदान में उतरी श्रीलंका ने 9 विकेट रहते हुए लक्ष्य को हासिल भी कर लिया। लेकिन इस मैच के दौरान कुछ ऐसा देखने को मिला जिसको देखकर सभी लोग हैरान रह गए दरअसल मैच में अंपायर की भूमिका निभाने वाले कुमार धर्मसेना अंपायरिंग छोड़कर फील्डर बन गए और उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल भी हो रहा है।

एंपायर इन फोर फील्डर बने धर्मसेना

दरअसल आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की पारी के 36 ओवर में एलेक्स केरी और ट्रेवल्स हेड बल्लेबाजी कर रहे हैं और ओवर की दूसरी गेंद दुष्मंथा चमीरा के खिलाफ एलेक्स कैरी ने गेंद पर स्क्वायर लेग की तरफ खेला। वहां खड़े अंपायरिंग कर रहे है धर्मसेना ने गेंद को लपकने के लिए अपना हाथ भी आगे बढ़ा दिया हालांकि वह अपनी जगह से तो नहीं हटे। लेकिन गेंद उनके आगे की तरफ आ कर गिर गयी। इसके बाद सभी लोग सोशल मीडिया पर अम्पायटर की हंसी बना रहे हैं

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने शेयर किया वीडियो

Kumar Dharmasena
Kumar Dharmasena

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड ने अपने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर किया है।आपको बता दें कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इस वीडियो को शेयर करते हुए अपने कैप्शन में लिखा है- कैच को देखकर धर्मशाला एक्शन में आना चाहते हैं। यह फोटो सामने आने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।