टीम इंडिया में अपनी प्रतिभा दिखा चुके ये 3 खिलाड़ी, अब जी रहे गुमनाम जिंदगी
टीम इंडिया में अपनी प्रतिभा दिखा चुके ये 3 खिलाड़ी, अब जी रहे गुमनाम जिंदगी

क्रिकेट का मैदान एक ऐसा मैदान है जहां हर खिलाड़ी खेलने का सपना देखता है। इसके साथ ही इस सपने को लंबे समय तक जीना चाहता है। हालांकि कई खिलाड़ियों को आसानी से भारतीय टीम में शामिल होने का मौका मिल जाता है। तो वहीं कई खिलाड़ी ऐसे होते हैं जिन्हें टीम इंडिया में शामिल होने के लिए बहुत सारी मशक्कत करनी पड़ती है।

ऐसे में आज हम आपको टीम इंडिया के उन खिलाड़ियों के बारे में बताने वाले हैं। जिनको टीम इंडिया में मौका तो मिला लेकिन इस मोके को ये खिलाड़ी अच्छे से भुना नहीं पाएं। जो महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में खेले थे लेकिन इन दिनों गुमनाम जिंदगी जी रहे हैं।

फैज फजल

Faiz Fazal
Faiz Fazal

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है फेस फजल का। आपको बता दें इस बल्लेबाज फैजल ने भारत के लिए सिर्फ एक ही मैच खेला है। उन्होंने यह मैच एमएस धोनी की कप्तानी के दौरान खेला था। आपको बता दें इस खिलाड़ी ने मैच के दौरान नाबाद 55 रनों की शानदार पारी खेली थी लेकिन सीनियर खिलाड़ियों की एंट्री होने के बाद से इस खिलाड़ी को टीम में ज्यादा मौका नहीं मिला। जिसके बाद उन्हें टीम से बाहर का रास्ता भी दिखा दिया गया।

मनदीप सिंह

Mandeep Singh
Mandeep Singh

आईपीएल में अपना बेहतरीन प्रदर्शन दिखाने वाले मनदीप सिंह को लंबे समय से टीम इंडिया में खेलने का मौका नहीं मिला है। आपको बता दें कि इस खिलाड़ी ने साल 2016 में धोनी की कप्तानी के दौरान ही टीम में अपना डेब्यू मैच खेला था। इस सीरीज में उन्हें तीन मैच खेलने का मौका मिला था। इतना ही नहीं मैचों के दौरान उन्होंने 87 रन बनाए थे। लेकिन इस सीरीज के बाद उन्हें फिर से टीम इंडिया में कभी भी मौका नहीं मिला।

बरिंदर सिंह

Barinder Sran
Barinder Sran

एमएस धोनी की कप्तानी के दौरान युवा गेंदबाज बरिंदर का नाम उन दिनों सुर्खियों में रहा था। आपको बता दें किस खिलाड़ी ने साल 2016 में भारत के लिए डेब्यू किया था भारत के लिए खेलने वाले खिलाड़ी ने कुल 6 वनडे और दो टी-20 मैच खेलकर महज आठ मैच खेले हैं। लेकिन खिलाड़ी टीम इंडिया में लंबे समय तक बरकरार नहीं रख पाया था।