खुद का प्राइवेट जेट मेंटेन करते है भारतीय क्रिकेट के ये 4 खिलाड़ी, कीमत जानकर उड़ जायेंगे आपके होश
खुद का प्राइवेट जेट मेंटेन करते है भारतीय क्रिकेट के ये 4 खिलाड़ी, कीमत जानकर उड़ जायेंगे आपके होश

बॉलीवुड सितारों की तरह कई सारे क्रिकेट के खिलाड़ी भी शानदार लाइफस्टाइल मेंटेन करते हैं। हालांकि बॉलीवुड की तरह क्रिकेट की दुनिया के लिए चमकते खिलाड़ी भी ट्रैवलिंग का काफी शौक रखते हैं। कहीं भी जाने के लिए प्राइवेट जेट का इस्तेमाल करना पसंद करते हैं। लेकिन क्या आप इस बात को जानते हैं। क्रिकेट के मैदान पर अपने खेल से सब को अपना दीवाना बनाने वाले इन खिलाड़ियों के पास खुद का प्राइवेट जेट है। आज हम आपको बताते हैं उन चार भारतीय क्रिकेटरों के बारे में जो खुद का प्राइवेट जेट मेंटेन करते हैं और इनकी कीमत करोड़ों में है।

सचिन तेंदुलकर

sachin tendulkar
sachin tendulkar

क्रिकेट की दुनिया के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के पास खुद का एक प्राइवेट जेट है। जिसकी कीमत करीब 260 करोड रुपए बताई जाती है आपको बता दें कि इस क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी ने साल 2016 में बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन के साथ एक इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट की थी। जिसमें वह अपने निजी प्राइवेट जेट्स यात्रा कर रहे थे।

महेंद्र सिंह धोनी

dhoni
dhoni

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी दुनिया के दूसरे सबसे अमीर खिलाड़ी हैं। धोनी के पास खुद का प्राइवेट जेट है जिसकी कीमत भी 207 करोड़ फिर करीब बताई जाती है। सीएसके के कप्तान धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं और उसके बाद भी वह हर साल 100 करोड़ से अधिक की कमाई करते हैं।

विराट कोहली

kohli
kohli

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली भी प्राइवेट जेट के मालिक हैं कोहली के पास जो जेट है। उसकी कीमत करीबन 125 करोड़ रुपए के करीब है गोली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ अक्सर इस प्राइवेट जेट से घूमते हुए दिखाई देते हैं।

कपिल देव

kapil dev
kapil dev

टीम इंडिया के महानतम खिलाड़ियों में से एक कपिल देव भी खुद का प्राइवेट जेट मेंटेन करते हैं। साल 1983 में उन्होंने अपनी कप्तानी से भारत को पहला वर्ल्ड कप दिलाया था कॉमेंट्री एंडोर्समेंट पब्लिक अपीरियंस और इंवेस्टमेंट में हर साल करोड़ों रुपए कमाते हैं। आपको बता दें कि कपिल देव कि नेटवर्क करीब 220 करोड रुपए के करीब है।